गजब! इस Poop-Themed कैफे में टॉयलेट पॉट में दी जाती है कॉफी

Monday, June 4, 2018 11:19 AM
गजब! इस Poop-Themed कैफे में टॉयलेट पॉट में दी जाती है कॉफी

आपने दुनिया के बहुत से मशहूर कैफे या रेस्टोंरेट के बारे में सुना होगा, जिसके खाने को याद करके आपके मुंह में पानी आने लग जाता है। कैफे का नाम सुनते ही आपको भी हॉट कॉफी की याद आ जाती है लेकिन जरा सोचिए अगर आपको टॉयलेट पॉट में कॉफी पीने को मिले तो आपको कैसा लगेगा। साउथ कोरिया में एक होटल में कुछ ऐसा ही होता है।

 
This Poop-Themed Cafe Serves Everything in a Toilet

This Poop-Themed Cafe Serves Everything in a Toilet 💩

Posted by Be There on Wednesday, May 30, 2018

PunjabKesari

जी हां, साउथ कोरिया के एक कैफे में टॉयलेट पॉट में कॉफी और यूरिनल्स में ड्रिंक सर्व की जाती है। टॉयलेट रेस्टोरेंट के बारे में सुनकर आपको भले ही गंदा लगे, लेकिन साउथ कोरिया में बना यह कैफे पूरी दुनिया में मशहूर है। Poop-Themed पर बने इस कैफे में हर चीज टॉयलेट से रिलेटिड बनाई गई है।

PunjabKesari

फिश पेडीक्योर कैफे के नाम से मशहूर और हैलो किट्टी को समर्पित दक्षिण कोरिया का यह कैफे अपने खाने के लिए काफी मशहूर है। इसके अंदर मैन्यू से लेकर कैफे डिजाइनिंग तक सबकुछ पोप थीम पर बना है।

PunjabKesari

टॉयलेट से इंस्पायर इस कैफे में हर चीज जैसे Plushies, प्लांट, बर्तन, पोस्ट-इट और शैल्फ तक को इसी थीम पर बनाया गया है। इस कैफे की वॉल डैकोरेशन भी टॉयलेट थीम के अकोर्डिंग ही की गई है। अगर आप भी साउथ कोरिया में घूमने के लिए जा रहे हैं तो इस कैफे में कॉफी पीना न भूलें।

PunjabKesari

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन