ये हैं दुनिया के सबसे खतरनाक लेक, जहां लोग हो जाते है गायब!

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2017 - 01:14 PM (IST)

दुनियाभर में बहुत से शहर अपनी खुबसूरती और खासियत के लिए मशहूर है लेकिन घूमने और एडवेंचर पंसद लोग हमेशा रोमांचित जगहों की तलाश में रहते है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही खतरनाक जगहों के बारे में बताने जा रहें है। खुबसूरती के साथ-साथ ये जगहें इतनी भयानक है कि यहां पर जाने वाला आज तक लौट कर नहीं आया। आइए जानते है इन खुबसूरत और खतरनाक जगहों के बारे में।
 

1. ओहियो, Bloody Mary - Sandusky
कहा जाता है कि मैरी सैंडुस्की नाम की औरत किसी से बहुत प्यार करती थी। जिसके न मिलने पर उसने यहां पर मरने से पहले इस खाड़ी में जादू-चोना कर दिया। अगर कोई यहां खड़ा होकर उसका नाम लेता है तो वो उसे अपनी कहानी बताने लगती है। उसके बाद वो उस आदमी को पानी को गहराई में ले जाती है।
PunjabKesari

2. नॉर्थ अमेरिका, Lake Superior 
इस खतरनाक लेक में 20 से भी ज्यादा जहाज गायब हो चुके है। उनके बारे में आज तक कुछ भी पता नहीं चल पाया। इस लेक में उठने वाली लहरें कम से कम 30 फीट तक की होती है।
PunjabKesari
3. नेवादा, Water Babies - Reno
इस पिरामिड झील में कई मछुआरे गायब हो गए है, जो आज तक नहीं मिले। लोगों का रहना है कि इनके पीछे क्रोधित बच्चों के आत्माओं है। जिन्होंने इस झील पर कब्जा कर लिया है। अक्सर लोगों को यहां पर बच्चों के रोने और चिखने की अवाजेें सुनाई देती है।
PunjabKesari

4. Michigan Triangle Lake
1891 में थॉमस ह्यूम और उनके 7 साथी मिशिगन ट्रॉएंगल से एकदम से गायब हो गए थे। इसके बाद यहां से एक शिप गायब हो गई, जिसमें 11 लोग सवार थे। इसके कुछझ समय बाद ही यहां से 58 पैसेंजर एयरलाइन्स गायब हो गई। आजतक इनमें से किसी का भी पता नहीं चल पाया है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static