छिछोरेपन से नहीं, ऐसे करें लड़की के साथ फ्लर्ट

Wednesday, June 7, 2017 6:04 PM
छिछोरेपन से नहीं, ऐसे करें लड़की के साथ फ्लर्ट

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप): लोगों के बदल रहे लाइफस्टाइल के साथ उनका प्यार करने का तरीका भी धीरे-धीरे बदलता जा रहा है। आजकल को युवाओं में फ्लर्टिंग का क्रेज काफी बढ़ रहा है। लड़का हो या फिर लड़की, अपना टाइम पास करने के लिए या फिर किसी को अपनी ओर अट्रैक्ट करने के लिए फलर्ट का सहारा लेते है लेकिन फलर्ट करते समय कुछ लड़के इस बात को बिल्कुल नहीं समझ पाते कि कब उनका फलर्ट करना छिछोरापन बन जाता है।  शायद इसी छिछोरेपन की वजह से लड़कियां उनसे नफरत करने लगती है। जो लड़के पहली मुलाकात के दौरान ही लड़के पीछे पढ़ जाएं या फिर फ्लर्टिंग करने लगे है, लड़कियों को इस तरह के लड़के पसंद नहीं आते। हम आपको फलर्ट करने के टिप्स बताएंगे, जो आपको छिछोरेपन से बचाएं रखेंगे। 


1. कभी भी किसी लड़को को घूर कर न देखें। माना कि जब आंखों से आंखें मिलती है तो फलर्टिंग की शुरूआत हो जाती है लेकिन उसे लगातार ही घूरते मत रहें। इससे आपका लड़की की तरफ गलत प्रभाव पड़ेगा। 

PunjabKesari


2. लड़की के साथ फलर्ट करते समय पिकअप लाइन का इस्तेमाल न करें क्योंकि लड़कियों को इस तरह के लड़कों से नफरत होती है। बेहतर है सीधे जाकर अपनी बात की शुरूआत करें। 

PunjabKesari

3. मजाक करना ठीक है लेकिन मजाक-मजाक में कभी कोई पर्सनल कमेंट न करें। न ही उसका जोक बनाकर हंसे क्योंकि इससे उसे अपना अपमान महसूस होगा और वह आपसे दूर भागने की कोशिश करेगी।

PunjabKesari

 

4.लड़की से फलर्ट करने के लिए तुरंत फेसबुक, ट्विटर या इंस्‍टाग्राम पर रिक्‍वेस्‍ट न भेजे। इतना ही नहीं, उसकी किसी फोटो को लाइक भी न करें क्योंकि यह सब बाते आपको डैस्पो साबित करेगी। 

 

5. अपनी फिलिंग का इजहार करने के लिए किसी दूसरे व्यक्ति का सहारा न लें। बल्कि खुद उसके पास जाकर उससे अपने दिल की बात कहें। इससे लड़की जल्द ही आप की अट्रेक्ट होगी। 

PunjabKesari
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!