पार्टनर को रोमांटिक बनाने के लिए अपनाएं ये Tips

Thursday, September 7, 2017 11:51 AM
पार्टनर को रोमांटिक बनाने के लिए अपनाएं ये Tips

लड़कों के मुकाबले लड़कियां ज्यादा रोमांटिक होती हैं और वे अपने पार्टनर से भी यही उम्मीद करती हैं कि वे उनके साथ रोमांस करें। शुरू शुरू में तो रिश्ते में रोमांस रहता है लेकिन जब शादी को काफी समय बीत जाता है तो रिश्ते में बोरियत आ जाती है और पार्टनर का रोमांस भी कम हो जाता है। ऐसे में अपने पुरूष पार्टनर को फिर से रोमांटिक बनाने के लिए ये टिप्स आपके जरूर काम आएंगे। आइए जानिए ऐसे ही कुछ टिप्स के बारे में

अपनी भावनाएं बताएं
अगर आप अपने साथी से रोमांस की उम्मीद रखती हैं तो आपको भी उनके साथ ऐसा ही व्यवहार करना चाहिए। पार्टनर को अपनी फीलिंग्स बताएं और प्यार भरी बातें करें। जिससे पार्टनर का मूड भी बदल जाएगा और आपसे रोमांटिक तरीके से बात करेगा।
PunjabKesari
प्यार का इजहार

कई पुरूष ऐसे होते हैं जो प्यार तो करते हैं लेकिन अपने दिल की बात जाहिर नहीं करते। ऐसे में जब भी पार्टनर काम से थक कर घर आए तो उसे हग करें और आई लव यू कहें। जिससे पार्टनर खुश हो जाएगा और रोमांटिक बातें करने लगेगा।
डेट पर जाएं
जरूरी नहीं कि शादी से पहले ही लड़का-लड़की डेट पर जाते हैं। शादी के बाद भी पार्टनर के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं। पार्टनर को रोमांटिक बनाने के लिए महीने में 1-2 बार उनके साथ डेट पर जाएं।
PunjabKesari
मनपसंद कपड़े पहनें
महिलाओं को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है। ऐसे में पार्टनर से अपनी तारीफ सुनने के लिए उनकी पसंदीदा ड्रैस पहनें और उसे इंप्रैस करें।


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !