पार्टनर के सामने करें ये बातें, उन्हें आएगा आप पर अधिक प्यार

Tuesday, September 12, 2017 4:34 PM
पार्टनर के सामने करें ये बातें, उन्हें आएगा आप पर अधिक प्यार

लोग सोचते है कि पार्टनर को खुश रखना काफी मुश्किल भरा काम है लेकिन आप पर निर्भर करता है कि आप अपने पार्टनर को कैसे खुश रखने की कोशिश करते है। कौन से तरीके अपनाते है। अगर आप पार्टनर की छोटी-छोटी बातों का ध्यान ऱखें तो शायद ही पार्टनर आपसे नाखुश होगा। हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे ही टिप्स, जिन्हें देखकर लड़की को आप पर अधिक प्यार आने लगेगा। 

 

- खुल कर इजहार
सभी लड़कियां यह चाहती है उनका पार्टनर खुलकर अपने प्यार का इजहार करें। इसलिए बेहतर है कि पार्टनर के लिए जो भी भावना अपने दिल में रखतें और बोलने में हिचकिचाए नहीं। 

- सप्राइज देते रहें
प्यार के इजहार के साथ-साथ पार्टनर को बीच-बीच में सप्राइज या उपहार जरूर देते रहे। अपनी फिलिंग को जाहिर करने के लिए यह सबसे अच्छा ऑप्शन है। 

- सम्मान और विश्वास
रिश्ता तभी सफल बनता है जब तक उसमें सम्मान और विश्वास कायम है। इसलिए पार्टनर की बातों को सम्मान रखें और उनपर अपना विश्वास बनाएं रखें।

- संवेदनशीलता
लड़कियां अपने पार्टनर के सेंस ऑफ ह्यूमर को तो देखती ही है साथ ही उसकी सवेंदनशीलता को भी परखना चाहती है। इसलिए हमेशा उन्की बातों पर ध्यान दें। 

- घरवालों को सम्‍मान दें
हर कोई चाहता है कि उनका पार्टनर माता-पिता का भी सम्मान करें। उनकी हर बात को माने और अपने परिवार की तरह अहमियत दें। इससे पार्टनर का आप पर अधिक विश्वास बनेगा। 

- पार्टनर से ज्यादा दोस्त 
प्यार में दोस्ती का रिश्ता भी होना चाहिए। एक-दूसरे के साथ दोस्ती का रिश्ता बनाएं रखे क्योंकि इससे पार्टनर सभी बातें आपसे शेयक करेंगा। 

- सेंस ऑफ ह्यूमर बनाएं 
सेंस ऑफ ह्यूमर रिश्ते का प्लस प्वांइट हो सकता है क्योंकि महिलाओं को ऐसे मद्र पसंद आते है जो मुश्किल की घड़ी में भी खुद को संभाले रखते है। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !