Handsome लड़कों को देखते ही लड़कियां सोचती हैं ये 5 बातें

Monday, July 10, 2017 12:30 PM
Handsome लड़कों को देखते ही लड़कियां सोचती हैं ये 5 बातें

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप) : लड़कियों को तेज दिमाग और अच्छी पर्सनेलिटी वाले लड़के बहुत पसंद होते हैं। अच्छी बॉडी और डैशिंग लड़के को देखते ही लड़कियां उनकी तरफ आकर्षित हो जाती हैं लेकिन उनसे बात करने से कतराती हैं। इसके अलावा जब भी लड़की किसी हैंडसम लड़के को देखती हैं तो उनके दिमाग में कई तरह की बातें आ जाती हैं। आइए जानिए उस समय लड़कियों के मन में क्या चलने लगता है।

1. जब भी कोई लड़की किसी स्मार्ट लड़के को देखती हैं तो वह ऐसे दिखाती हैं जैसे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा लेकिन अंदर ही अंदर वह उस लड़के से बात करने के बारे में सोचती है।

2. ऑफिस में काम करते समय जब लड़की को कोई लड़का पसंद आ जाए तो वे पहली बार उसे देखकर अपनी नजरें हटा लेती है ताकि लड़के को इस बात का पता न चले और फिर छिपछिप कर उसे देखती हैं।

3. हैंडसम लड़कों को देखकर लड़कियां उनसे बात तो करना चाहती हैं लेकिन उनके मन में यह बात आ जाती है कि लड़के का स्वभाव कैसा होगा क्योंकि लड़कों के बात करने के ढंग से ही लड़कियां उनकी तरफ आकर्षित होती हैं।

4. जब लड़कियों को हैंडमस लड़कों का स्वभाव पता चल जाता है तो वे अब ये सोचने लगती हैं कि उस लड़के से बात कैसे शुरू करें।

5. कुछ लड़कियां स्मार्ट लड़कों को अपना दोस्त बनाने की ठान लेती हैं और उनके जान पहचान वालों के जरिए अपना संदेश लड़के तक पहुंचाना चाहती हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!