Bollywood Theme पर बने हैं ये रेस्टोरेंट, एक बार जरूर करें इनकी सैर

Saturday, March 3, 2018 11:32 AM
Bollywood Theme पर बने हैं ये रेस्टोरेंट, एक बार जरूर करें इनकी सैर

इंडिया मे तीन चीजों के लिए लोगों की दिवानगी सबसे ज्यादा है। एक खाना, दूसरा बॉलीवुड और तीसरा क्रिकेट। इनके प्रति अपना प्यार जाहिर करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं। चाहे फिर उसके लिए उनको कितना कुछ भी क्यों न करना पड़े। फैन्स अब रेस्टोरेंट थीम के जरिए बॉलीवुड स्टार के लिए अपना प्यार दिखा रहे हैं। अगर आप भी खाना और बॉलीवुड स्टार पर बेस्ड रेस्टोरेंट में घूमने के शौकीन हैं, तो आज हम आपको कुछ एेसे ही जगाहों के बारे में बताएंगे। तो चलिए जानते हैं, उन फिल्मी सितारों पर बने रेस्टोरेंट के बारे में।


1. शहनशाह रेस्टोरेंट

PunjabKesari
बॉलीवुड के शहनशाह के फैन्स की गिनती का अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है। उनके लिए अपना प्यार दिखाने के लिए रेस्टोरेंट की दीवारों, ईंट, पत्थर मेन्यू के अलावा खाने की टेबल पर भी उनकी फिल्मों के नाम लिखे हैं। यहां आपको अमिताभ बच्चन की फेवरट डेशज पनीर टिक्का, चाइनीज डिशेज, होटशॉट पौटेटो, कैनलोनी रोल, सुर्ख पनीर और दाल रेजीडेंसी खाने को मिलेगा।
 

2. गरम-धरम ढाबा ते थेके रेस्टोरेंट

PunjabKesari
ये रेस्टोरेंट धर्मेंद्र की फिल्मों और डायलॉग्स पर बेस्ड है। जो की मुंबई में बनाया गया है। इस रेस्टोरेंट में आपको पंजाबी खाना खाने के मिलेगा क्योंकि धर्मेंद जी पंजाब से है इसलिए पंजाबी टच देने के लिए रेस्तरों मे सब कुछ इसी स्टाइल का है। रेस्तरां की केट्ली से लेकर दीवारों तक उनकी फिल्म के डायलॉग लिखे हैं। फूड भी है फिल्मी अंदाज पेश किया जाता है। यहांं दो लोगों के खाना के लिए 800 से 1000 रूपए बिल चुकाना पड़ेगा।


3. श्रीदेवी रेस्टोरेंट

PunjabKesari
चेन्‍नई में श्रीदेवी के फैन ने उनके नाम पर रेस्टोरेंट बनवाया है। इस रेस्टोरेंट में मेन्यू से लेकर सभी डिशेज के नाम भी श्रीदेवी के नाम पर है। यहां पर बनने वाले 100 से भी ज्यादा व्यंजन श्रीदेवी के नाम और उनकी फिल्मों पर। मेन गेट पर श्रीदेवी के नाम का बड़ा सा पोस्टर भी लगा है।


4. बाशा और कबाली पिज्जा रेस्टोरेंट

PunjabKesari

रेस्टोरेंट के अंदर जाते ही चारों और रजनीकांत की तस्वीरें मिलेगी। इसके अलावा रेस्टोरेंट के मेन्यू पर भी सारी डिशेज रजनी के नाम पर ही है।


5. भाईजान रेस्‍टोरेंट

PunjabKesari
सलमान खान के नाम पर खोला गया है यह रेस्टोरेंट मुंबई के मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित है। इस रेस्‍टोरेंट की दीवारों पर सलमान खान के पोस्‍टर मिल लगे हुए हैं। आपको यहां खाने में अंडा अपना अपना, दबंग 1 मटन, दबंग 2 चिकन और मछली नंबर वन जैसी डिशेज खाने को मिल सकती हैं।

 

6. 70mm, हैदराबाद रेस्टोरेंट

PunjabKesari
यह रेस्टोरेंट बॉलीवुड थीम पर बनाया गया है। यहां पर बॉलीवुट की फेमस फिल्मों के शानदार पोस्टर देखने को मिलेंगे। जो लोग बॉलीवुड फिल्मों से प्यार करते हैं, उनके लिए यह जगह किसी जन्नत से कम नहीं है। 

 

7. हीरो नबर .1 रेस्टोरेंट

PunjabKesari

गोविंदा को डेडिकेट यह रेस्टोरेंट नई दिल्ली के राजौरी गार्डन में बना है। यहां का सारा मैन्यू गोविंदा के नाम पर ही है।

 

8. मुंबई मैटिनी रेस्टोरेंट

PunjabKesari
यह रेरस्टोरेंट बॉलीवुड की फिल्मों को समर्पित है। यहां पर हर पुरानी फिल्म के पोस्टर लगे हैं। इसके साथ ही मेनू में पुरानी फिल्मों के नाम पर शॉट्स और इटालियन फूड खाने को मिलेगा। 

 

9. कैलेंडर किचन रेस्टोरेंट

PunjabKesari
यह रेस्टोरेंट मिस्टर इंडिया फिल्म के एक किरदार कैलेंडर से प्रभावित हो कर बनाया गया है। यह दिल्ली के राजौरी गार्डन में बनाया गया है। यहां कि सबसे फेमस डिश दही के कबाब और मटन रोगन जोश है।

 

10. सुपरस्टार रेस्टोरेंट

PunjabKesari
दोस्तो के साथ समय बिताने के लिए यह बहुत अच्छी जगह है। ये रेस्टोरेंट दिल्ली में बना है। मेनू भी बॉलीवुड अभिनेताओं के नाम पर रखा गया है।

 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन