पतले होंठों के लिए बेस्ट हैं ये लिप कलर्स, जरूर करें ट्राई

punjabkesari.in Saturday, Jan 27, 2018 - 04:55 PM (IST)

लिपस्टिक मेकअप का सबसे जरूरी हिस्सा होता है। सिर्फ लिपस्टिक लगाने से भी पर्सनेलटी में भी निखार आ जाता है। कुछ लड़कियां तो पतले होंठों को मोटा दिखाने के लिए भी मेकअप का सहारा लेती है लेकिन कई बार उन्हें सही लिप कलर चुनने में परेशानी होती है। तो ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे लिप कलर बताएंगे जो आपके पतले होंठों पर बिल्कुल परफेक्ट लगेंगे। ब्राइट मेकअप के साथ ये लाइट लिप कलर आपको पर्सनेलटी को निखार देंगे। अगर आपके होठ भी हैं पतले तो ट्राई करें ये ट्रैंडी लिप कलर और खुद को दें परफेक्ट लुक।
 

1. Light Pale Pink
लाइट पिंक लिपस्टिक पतले होंठों के लिए सबसे बेस्ट है। किसी पार्टी या फंक्शन के अलावा आप इस शेड को हर तरह के मौके पर लगा सकती है।

PunjabKesari

2. Peach
अगर आप थोड़ा ब्राइट कलर ट्राई करना चाहती है तो पीट कलर भी अच्छा ऑप्शन है। पार्टी या ऑफिस के लिए ये हल्का ब्राइस कलर आपको ग्लैमर लुक देगा।

PunjabKesari

3. Nude Lip Color
पतले होंठो के साथ-साथ यह लिप कलर हर लिप शेप और ड्रैसिस कपर सूट करता है। पतले होंठों को सुंदर दिखाने के लिए आप न्यूट ग्लॉसी या मैट कलर ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

4. Light Beige
किसी नाइट पार्टी में पतले होंठों पर लगाने के लिए यह लाइट कलर परफेक्ट है। डस्की हो या फेयर यह लिप कलर हर तरह की स्किन टोन पर जचता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static