बेहद खूबसूरत है 'बुलबुलों' की तरह बना ये होटल, आप भी ले कैम्‍पेनिंग का मजा

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2017 - 02:28 PM (IST)

घूमने का प्लान बनाते ही आप उस जगहें के होटलें या रिसोर्ट के बारे में भी पता करते है। आज हम आपको ऐसे ही एक खूबसूरत होटल के बारे में बताने जा रहें है अपनी खासियत के लिए मशहूर है। फ्रांस में बने इस खूबसूरत होटल को बोर्डेक्‍स और सेंट एमेलियोन के जंगलों में बनाया गया है। आइए जानते हा इस होटल के बारे में कुछ और बातें।

PunjabKesari

बुलबुले आकार के इस होटल से आप पूरे जंगल का मजा ले सकते है। आउटडोर कैम्‍पेनिंग के दौरान लोग इस होटल में रोमांच के साथ रोमांस का मजा भी ले रहें है। इन इकोफ्रेंडली होटल्‍स को लोकल वाइन का नाम दिया गया है। जंगलों के अगल-अगल लोकेंशन में बने इन छोटे-छोटे होटलो में आप भी अपनी छुट्टियां आराम से बिता सकते है।

PunjabKesari

सफेद वुडन फ्लोर पर बने इस होटल में सभी जरूरतों और सुविधाओं का ध्यान रखा गया है। इसके अलावा बर्फबारी के लिए भी इसे पूरी तरह तैयार किया गया है। आप इसके अंदर से ही खूबसूरत बर्फबारी की मजा ले सकते है।

PunjabKesari

इस होटल में फुल साइज बैड, शॉवर, टॉयलेट, हीटिंग, बिजली और कुछ बबल्‍स में जकूजी की भी सुविधा दी गई है। इसके अलावा यहां पर ट्रांसपैरेंट और सेमी ट्रांसपैरेंट टेंट को चूज कर सकते है। यहां पर आपके खाने और बाकी सभी चीजों के आर्डर को आपके टेंट तक पहुंचा दिया जाता है। पार्टनर के साथ रोमांटिक टाइम स्पेंट करने के लिए यह जगहें सबसे बेस्ट है।

PunjabKesariPunjabKesariPunjabKesari

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static