फुर्सत के पलों में पार्टनर के साथ मिलकर करें ये 7 मजेदार काम

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 10:59 AM (IST)

शादी के बाद कुछ समय बीतने पर रिश्ते की ताजगी कहीं खो जाती है। रिश्‍ते को बरकरार रखने के लिए आपको कई तरह की चुनौतियां का सामना करता है लेकिन सबसे मुश्किल काम होता है रिश्ते में प्यार बनाए रखना। अपने फुर्सत के पलों में पार्टनर के साथ मिलकर कुछ ऐसे काम करें, जोकि आपके बीच के प्यार को और भी बढ़ाए। अगर भी वक्त के साथ पुराने पड़ते जा रहे रिश्ते में ताजगी और प्यार भरना चाहते है तो आज हम आपको इसके लिए कुछ टिप्स देंगे, जिससे आपकी रिश्ते में फिर से नयापन आएगा।
 

1. पार्टनर के साथ करें फोटोग्राफी
फुर्सत के पलों में क्यों न आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर फोटोग्राफी करें। आप अपने पार्टनर के साथ सेल्फी लेने के साथ उनकी अलग-अलग मूड में भी फोटो ले सकते हैं। इसके अलावा आप फोटोग्राफी करने के लिए पार्टनर के साथ पास के किसी पार्क में भी जा सकते हैं।

PunjabKesari

2. मिलकर गार्डनिंग करना
फुर्सत के पलों में पार्टनर के साथ मिलकर गार्डनिंग करने का आइडिया भी एकदम परफेक्ट है। फूलों के बीच की खुशबू आपको और भी करीब ले आएगी।
 

3. साथ मिलकर करें कुकिंग
आप पार्टनर के साथ मिलकर कुकिंग भी कर सकते हैं। आप एक-दूसरे की पसंद की डिशेज को चुनकर साथ मिलकर उसे पकाएं। खाना बनाने के बाद उसे खास तरीके से सर्व करे एक-दूसरे को खिलाएं। इससे पार्टनर को इस बात की शिकायत नहीं रहेगी, अब तुम मुझे पहले की तरह प्यार नहीं करते।

PunjabKesari

4. डिनर और मूवी
भागदौड़ भरी लाइफ में आपको अपने पार्टनर के साथ वक्त बिताने का समय नहीं मिलता है। कुछ पल फुर्सत के मिलने पर भी आप घर ही समय व्यतीत कर देते हैं। इसकी बजाए अपने पार्टनर के साथ डिनर या मूवी का प्लान बनाएं। इससे आपका पार्टनर खुश हो जाएगा।
 

5. साइकिलिंग अौर स्विमिंग
अपने पुराने पलों को याद करने और छुट्टी को मजेदार बनाने के लिए आप पार्टनर के साथ साइकिलिंग या स्विमिंग भी कर सकते हैं। इससे आपको ताजगी भी महसूस होगी और आपको पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका भी मिल जाएगा।

PunjabKesari

6. मौज-मस्ती के पल
इस भागदौड़ भरी लाइफ से कुछ पल मौज मस्ती के चुराकर पार्टनर के साथ खुलकर एंजॉय करें। पार्टनर के साथ बैठकर हंसिए-गुनगुनाइए और उनके साथ डांस करें। आप पार्टनर के साथ बैठकर उनके पसंदीदा गाने भी सुन सकते हैं।
 

7. चाय की चुस्‍की
जरूरी नहीं कि फुर्सत के पलों में आप कहीं बाहर घूमने जाएं। आप घर पर ही पार्टनर के साथ टी टाइम स्पेंड कर सकते हैं। चाय की चुस्‍की को मजेदार बनाने के लिए आप उनके लिए कुछ खास भी बना सकते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static