शमिता के New TV show पर पहुंची रेखा का दिखा क्लासी लुक, बाकी एक्ट्रेस ने भी किया support

punjabkesari.in Saturday, Sep 02, 2017 - 05:00 PM (IST)

शमिता शेट्टी काफी समय से लाइम लाइट से दूर हैं लेकिन जल्द ही शमिता शेट्टी अपने न्यू टीवी शो में एक्टिंग करने वाली है। हाल में ही शमिता के न्यू टीवी शो के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा, शिल्पा शेट्टी और बिपाशा बासु सिंह ग्रोवर उन्हें समर्थन देने के लिए पहुंचीं। 

 

रेखा ने क्लासिक गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी के साथ व्हाइट सनग्लास पहने हुए थे। वहीं शिल्पा शेट्टी का ब्लेक जंपसूट में फोर्मल लुक देखने को मिला। ब्लेक जंपसूट के साथ शिल्पा ने गोल्डन कलर का क्लच कैरी किया और उनका कक्ल हेयर साइल भी पऱफैक्ट था। वहीं शिल्पा शेट्टी हॉट पोज देती नजर आईं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं इस इवेंट पर बिपाशा बासु ग्रंज लुक में स्पोर्ट हुई। ब्लेक टेंक टॉप और ब्लेक रिप्ड जींस के साथ ओवरसाइज utility जैकेट में हॉट नजर आईं। इसी के साथ प्रियंका ने ब्लेक एंकलेट बूट और ब्लेक स्लिक बेक कैरी किया। अगर मेकअप की बात करें तो प्लम लिप्स और कर्ली हेयर में उनका ग्रंज लुक बिल्कुल परफैक्ट लग रहा था। 

PunjabKesari

इसके अलावा शमिता शेट्टी भी काफी खुशी और प्रिंटी लुक में नजर आईं। शमिता ने शीयर व्हाइट T back टॉप के साथ रिप्ड जींस और ब्लेक चोड़े बॉडर वाली बेल्ट कमर पर बांधी हुई थी। वैस्टर्न ड्रेस के साथ शमिता ने ग्लेडिएटर हील पहनीं।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static