तलाक के बाद भी एक-दूसरे से दोस्ती वाला रिश्ता रखते हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स

punjabkesari.in Monday, Mar 26, 2018 - 06:37 PM (IST)

कहते हैं कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं। मगर जब यह जोड़ियां लंबा अरसा साथ में बिताने के बाद टूट जाती हैं। तो दो लोगों के मन में एक दूसरे को लेकर खटास आ जाती है। कई बार तो इतने साल साथ में रहने के बाद कुछ लोग अपने पार्टनर की शक्ल तक देना भी पसंद नहीं करते। वहीं कुछ लोग एेसे भी होते हैं जो तलाक के बाद अपने एक्स पार्टनर के साथ दोस्ती भरा रिश्ता रखते हैं। एेसा ही प्यार भर और दोस्ती वाल रिश्ता बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने एक्स पार्टनर के साथ रखते हैं। आज हम आपको उन्हीं के बारे में बताएंगे। 

 

1. रघुराम और सुगंधा 

PunjabKesari
रघुराम और सुगंधा ने अपने रिश्ते को आपसी समझ से 10 साल के बाद खत्म करने का फैसला किया। तलाक के बाद भी ये सेलेब्स एक दूसरे से दोस्ती का रिश्ता रखते हैं। आज भी यह दोनों अक्सर एक दूसरे से मिलते हैं। 

 

2. रितिक रोशन और सुजैन खान

PunjabKesari
रितिक रोशन और सुजैन खान की जोड़ी बॉलीवुड की स्टाइलिश और फेमस जोड़ियों में से एक थी। जब इन दोनों ने तलाक की घोषणा की तब जितना सदमा इनके परिवार वालों को लगा उतना ही आम लोगों को भी लगा था। मगर यह दोनों आज भी एक दूसरे के साथ बाहर घूमने जाते हैं। इन दोनों को कई बार एक साथ डिनर और वैकेशन पर साथ घूमते देखा गया। इससे यह पता चलता है कि इन दोनों की बॉन्डिंग कितनी अच्छी है।

 

3. अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा 

PunjabKesari
मलाइका अरोड़ा को आज भी कई स्पैशल मौकों पर अरबाज की फैमली के साथ देखा गया है। अरबाज मलाइका अक्सर एक साथ फिल्म और डिनर के लिए जाते रहते हैं। इन दोनों के साथ मलाइका की बहन भी नजर आती हैं। कई बार मलाइका अरबाज दोनों अपने बेटे के साथ भी घूमने जाते हैं।

 

4. आमिर खान और रीना दत्‍ता

PunjabKesari
आमिर खान का अपनी पहली पत्नि रीना दत्ता के साथ भी दोस्ती भरा रिश्ता है। इन दोनों ने आपसी समझ से 2002 में एक दूसरों को तलाक दे दिया था। मगर तलाक के बाद भी आमिर अपनी पत्नि किरण की सबसे ज्यादा इज्जत करते हैं।

 

5. कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप जब इनका तलाक हुआ तो दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी। मगर दोनों ने जल्द ही अपने रिश्ते में आई दरार को खत्म करते हुए दोस्ती भरा रिश्ता बना लिया। आज दोनों कई मौकों पर साथ में समय बिताते हुए नजर आते हैं।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static