विराट -अनुष्का ही नहीं, इन सेलेब्स ने भी दुनिया से चोरी छिपे की है शादी

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 11:53 AM (IST)

शादी का फैसला हर किसी की जिंदगी में बहुत अहम निर्णय होता है। हर कोई अपनी पसंद के हिसाब से शादी करता है। कोई शाही अंदाज से शादी करता है तो कोई चोरी-छुपे बिना किसी को बताए। एेसा आम इंसान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार भी करते हैं। आजकल बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है कई एेसे स्टार हैं जिन्होंने दुनिया से छुप कर शादी की है। आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार के बारे में बताएंगे जिन्होंने गुप चुप तरीके से शादी की है तो आइए जानते हैं उन के बारे में।
 

PunjabKesari

ट्विंकल की शादी अक्षय कुमार से 17 जनवरी, 2001 को हुई थी। खबरों के मुताबिक, जल्दबाजी में हुई यह शादी राजेश खन्ना के करीबी दोस्त के टेरेस में आयोजित हुई थी। दोनों शादी में एक-दूसरे के साथ जमकर नाचे थे। इस शादी के बारे में ज्यादा लोगों को पता नहीं था।

PunjabKesari

अमिताभ जया को बहुत प्यार करते थे। अमिताभ ने जया को वादा किया था कि यदि 'जंजीर' फिल्म हिट होती है तो वह उनके साथ विदेश घूमने जाएंगे। ये तो सब जानते हैं कि 'जंजीर' फिल्म हिट गई। जब वादा पूरा करने की बात आई तो अमिताभ के पिता हरिवंश राय बच्चन को यह पसंद नहीं था कि उनका बेटा किसी कुंवारी लड़की के साथ अकेले विदेश घूमने जाए तो अमिताभ बच्चन अचानक ही जया से शादी कर ली।

PunjabKesari

डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने भी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से गुपचुप तरीके से शादी की थी। इस शादी में प्रीति और जीन के सभी परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल थे।

 

संजय दत्त ने बहुत ही चोरी-छुपे शादी की थी। संजय दत्त की शादी की खबर उनकी बहन तक को भी नहीं थी। उन्होंने बिना किसी को बताए मान्यता से गोवा में शादी की थी। 

PunjabKesari

बॉलीवुड के एक और स्टार जॉन अब्राहिम ने भी गुपचुप तरीके से शादी की थी। जॉन ने 2011 में प्रिया से शादी कर ली थी। हालांकि यह बात सबके सामने 2014 में नए साल की पार्टी के दौरान आई। इस शादी में केवल जॉन और उनके परिवार वाले ही मौजूद थे।

PunjabKesari

उर्मिला मातोंडकर ने भी मॉडल मोहसिन अख्तर मीर के अचानक ही शादी की थी। इस शादी की खबर किसी को भी नहीं थी। 

PunjabKesari

मिनिषा लांबा ने मुंबई में एक शांत समारोह में अपने लंबे समय से मंगेतर रहे रयान ठम से शादी की थी।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने भी गुपचुप तरीके से अपने ब्वॉयफ्रैंड पीटर हॉग से शादी की थी। खबरों की माने तो शादी से पहले ही सेलिना प्रैग्नेंट थी। यही कारण था कि उन्हें अचानक शादी करनी पड़ी। शादी के कुछ महीने बाद ही सेलिना ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था।

PunjabKesari

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का ने भी चोरी-छिपे इटली में पूरे पंजाबी रीति रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद दोनों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी के कुछ फोटो पोस्ट कर दिए। 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने एक्टर अंगद बेदी को अपने जीवनसाथी के रूप में चुन लिया है। नेहा ने किसी को इस बात की खबर तक नहीं होने दी। 

PunjabKesari

अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद हिमेश रेशमिया अपनी गर्लफैंड सोनिया के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। 11 मई को उन्होंने अचानक ही सोनिया से शादी करके सबको हैरान कर दिया।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static