शादी से पहले प्रैग्नेंट थी बॉलीवुड की ये हसीनाएं!

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2017 - 03:53 PM (IST)

रिश्तेनातेः बच्चे को जन्म देना हर मां की जिंदगी का सबसे हसीन पल होता है। शादी केे बाद हर लड़का-लड़की के मन में य़ह इच्छा होती है कि उनका परिवार आगे बढ़े। वैसे तो स्टाइल और फैशन के मामले में हमारा बॉलीवुड हमेशा ही आगे रहता है। आजकल बॉलीवुड में बिना शादी पिता बनने का खूब चलन है। इससे पहले बॉलीवुड की कई हसीनाएं भी शादी से पहले प्रैग्नेंट हो गई और बाद में उनकी शादी हुई। इसके लिए वह चर्चा में भी रही। आइए जाने ऐसी ही कुछ हसीनाओं के बारे में

1. श्रीदेवी और बोनी कपूर
श्रीदेवी बीते जमाने की फेमस हीरोइन रह चुकी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी की बोनी कपूर के  साथ शादी की घोषणा से पहले वह 7 महीने से गर्भवती थी। इसके बाद उन दोनों की शादी हुई। 

2. नीता गुप्ता और विवियन रिचर्ड्सविया
नीता गुप्ता के विवियन रिचर्ड्सविया क्रिकेटर के बारे में कौन नहीं जानता। नीता ने  मसाबा को जन्म दिया और अब वह मसाबा के साथ रह रही है। 

3. अमृता अरोड़ा और शकील लडाक
फेमस सेलेब मल्लिका अरोडा खान की बहन अमृता अरोड़ा की शादी बिजनेसमैन शकील लडाक के साथ हुई। कहा जाता है तब वह प्रैग्नेंट थी। 

4. महिमा चौधरी और बॉबी मुखर्जी
महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी के साथ शादी की। बॉबी पहले से ही शादी शुदा थे। 

5. ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार
ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की जोडी बहुत अच्छी है। वह दोनोें एक साथ हैपी लाइफ जी रहे हैं। ट्विंकल शादी से पहले ही प्रैग्नेंट थी। उन्होने 15 सितंबर 2002 को बेटे आरव को जन्म दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static