मर्दों की यहीं खासियत पर लट्टू होती हैं औरतें

Wednesday, January 3, 2018 4:36 PM
मर्दों की यहीं खासियत पर लट्टू होती हैं औरतें

महिलाएं कोमल दिल ओर चंचल स्वभाव की होती है। किसी पर भी जल्दी विशवास कर लेना महिलाओं की आदत होती है। पुरूषों के मुकाबले महिलाएं बहुत जल्दी किसी से आकर्षित हो कर उसके प्यार में पड़ जाती है। आज हम आपको पुरूषों की कुछ एेसी ही आदतों के बारे में बताएंगे जिनको देखकर महिलाएं उनकी ओर खींची चली जाती हैं। तो आइए जानते हैं उन बातों के बारे में।

1. बोलचाल का ढ़ग

PunjabKesari
महिलाएं पुरूषों के बोलने के तरीके की तरफ सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं। जो पुरूष प्यार और सम्मान के साथ बात करते हैं। महिलाएं उनकी तरफ आकर्षित होना शुरू हो जाती है इसलिए जब भी कभी किसी महिला से मिलें तो अच्छे से बात करें।

2. विनम्र स्वभाव 

PunjabKesari
अधिकतर महिलाएं पुरूषों की सुंदरता नहीं बल्कि उनके व्यक्तित्व को देखती हैं। जो आदमी घंमडी और अभिमानी होते है वह उनसे दूर होती चली जाती हैं। महिलाओं को विनम्र पुरूष बहुत पंसद आते है और वह उनके प्यार में पड़ जाती हैं।

3. बात को सुनने वाला

PunjabKesari
कुछ महिलाएं बहुत ज्यादा बोलती हैं और वह हमेशा चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनकी बातों को सुनने। जो पुरूष उनकी बातों को सुनते और समझते हैं वह धीरे -धीरे उनके प्रति आकर्षित हो जाती हैं।

4. आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करना
महिलाओं को वह आदमी पंसद आते हैं जो हमेशा उनको आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करें। एेसे पुरूषों के प्यार में पड़ने के साथ ही महिलाएं उनकी इज्जत और कदर भी करती हैं।

 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!