अलोक-विनीता और वरुण-अलका, टीवी सीरियल्स के ये हैं Real Life भाई-बहन

Monday, July 10, 2017 3:06 PM
अलोक-विनीता और वरुण-अलका, टीवी सीरियल्स के ये हैं Real Life भाई-बहन

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप) : टीवी सीरियल में भाई-बहनों की जोड़ियां तो काफी देखी होंगी लेकिन असली जिदंगी में इन कलाकारों के भाई-बहनों के बीच का प्यार भी एक मिसाल कायम करता है और यह सब टीवी की दुनिया में ही अलग-अलग सीरियल में अभिनय कर रहे हैं। चाहे इन्हें साथ में कभी नहीं देखा होगा लेकिन असली जिदंगी मेें इन भाई-बहनों की जोड़ी काफी हिट है। आइए जानिए ऐसे ही कुछ सिब्लिंग्स  बारे में

1. अलोक नाथ-विनीता
कई फिल्मों में काम कर चुके अलोक नाथ की बहन विनीता टी वी शो में काफी बढ़िया रोल अभिनय करती हैं। एक तरफ जहां फिल्म मशाल, ताल और मैंने प्यार किया जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया वहीं विनीता भी ये रिश्ता क्या कहलाता है में दादी का रोल निभा रही हैं। 

2. कृष्णा अभिषेक-आरती सिंह
PunjabKesari
मशहूर कॉमेडियन और गोविंदा के भांजे कृष्णा अपनी बहन अारती सिंह से काफी प्यार करते हैं। आरती सिंह मायका, वारिस और उतरन जैसे कई सीरियल्स में दमदार भूमिका निभा चुकी हैं।

3. वरुण बडोला-अलका कौशल
PunjabKesari
सीरियल कोशिश एक आशा से मशहूर हुआ वरुण बडोला की बहन अलका कौशल भी कई सीरियल्स में नैगेटिव रोल निभा चुकी हैं। इसके अलावा अलका को फिल्म बंजरगी भाईजान और कई फिल्मों में भी देखा जा चुका है।

4. अक्षय डोगरा-रिद्धि डोगरा
PunjabKesari
रिद्धि डोगरा ने सावित्री, ये है अाशिकी और लागी तुझसे लगन जैसे कई सीरियल्स में काम किया और इनके भाई ने अक्षय डोगरा ने टीवी शो वारिस, दो दिल एक जान में काम किया।

5. दृष्टि धामी-जयशील
PunjabKesari
दृष्टि ने गीत, मधुबाला, एक था राजा एक थी रानी और परेदस में है मेरा दिल में काम किया और उनके भाई जयशील रियलिटी शो नच बलिए 5 के प्रतिभागी रहे।

6. मिहिका-मिश्कत
PunjabKesari
कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी मिहिका काफी मशहूर टीवी एक्ट्रैस है। इनके भाई मिश्कत ने भी प्यार हो गया, निशा और उनके कजिन्स और इच्छाधारी नागिन में काम किया।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !