ये हैं बॉलीवुड बाप-बेटी की बेस्ट जोड़ियां, जिन्हें देखते ही आ जाएगी पापा की याद

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 12:50 PM (IST)

बाप-बेटी का रिश्ता बहुत प्यारा होता है। बेटियां अपने पापा की दुलारी और घर का मान होती है। बेटी का पापा के लिए प्यार, घर के लिए उसकी चिंता और जिम्मेदारी जैसी आदतें पापा के दिल में प्यार और भी गहरा कर देती हैं। जितना पिता अपनी बेटी के लिए चिंतित होता है, उतना कोई भी नहीं होता। आज हम आपको ऐसी ही बॉलीवुड स्टार्स के बाप-बेटी की जोड़ियां दिखाएंगे, जिसे देखकर आपके मन में पापा के लिए प्यार बढ़ेगा और अपने पापा को गले लगाने का मन करेगा। साथ ही में पापा को भी लगेगा कि उसकी बेटी किसी राजकुमारी से कम नहीं है।

1. करीना और रणधीर कपूर

PunjabKesari
कपूर फैमिली की तो बात ही अलग है। इनकी बेटियां अपने पापा के दिल के सबसे करीब है। करीना की बात करें तो उनकी अपने पापा के साथ घूमने की कई तस्वीरें सामने आई है। दोनों कई बार टीवी शो पर भी दिख चुके हैं।

2. सोनाक्षी और शत्रुध्न सिन्हा

PunjabKesari
शत्रुध्न सिन्हा को अपनी बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के पर बहुत गर्व है। यह बाप-बेटी की ऐसी जोड़ी है जिसकी तरफ सबका ध्यान है। कोई टीवी शो हो या इंटरव्यू उन्हें देख कर साफ पता चलता है कि बाप-बेटी का रिश्ता कितना मजबूत है।

3. सोनम और अनिल कपूर

PunjabKesari
अनिल और सोनम कपूर बाप-बेटी की जोड़ी सबसे स्टाइलिश मानी जाती है। सोनम ने तो यह कई बार कहा है कि उनके पापा का सेंस ऑफ स्टाइल बहुत कमाल का है।

4. श्रद्धा और शक्ति कपूर

PunjabKesari
फिल्मों में विलन का रोल करने वाले शक्ति कपूर बाप-बेटी के रिश्ते में सबसे अच्छे पिता है। वह अपनी बेटी के साथ समय बिताना बहुत पसंद करते हैं। श्रद्धा अपने पिता के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। जिसे देख कर पता लगाया जा सकता है कि श्रद्धा भी अपने पिता के लिए कितनी केयरफुल है।

5. श्रुति और कमल हसन

PunjabKesari
दक्षिण भारत के इस बाप-बेटी ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। श्रुति हमेशा कहती है कि उसकी एक्टिंग का क्रेडिट उसके पिता को जाता है। यह बाप-बेटी की जोड़ी सबसे खूबसूरत दिखती है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static