पति को पलकों पर बिठाकर रखती हैं इन 4 राशियों की लड़कियां

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 03:01 PM (IST)

लड़का हो या लड़की, शादी का फैसला हर किसी के लिए खास होता है। लड़कियों की तरह लड़के भी चाहते है कि उनका पार्टनर सुंदर और पर्सनैलिटी होने के साथ-साथ उन्हें बेहद प्यार करने वाला हो। शादी करने से पहले लड़के लड़िकयों को अच्छी तरह जानने की कोशिश भी करते हैं लेकिन आज हम आपको ऐसी राशियों की लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनपर आप आंख बंद करके भरोसा कर सकते हैं। कभी धोखा न देने वाली इन 4 राशियों की लड़कियां अपने पार्टनर को सर आंखों पर बिठाकर रखती है।

PunjabKesari

1. मेष राशि
शादी के बाद इस राशि की लड़कियां अपने पति पर सबकुछ न्यौछावर कर देती हैं। इस राशि की लड़कियां बहुत समझदार होती है और अपने पति की छोटी-छोटी खुशियों का ख्याल रखती हैं। सिर्फ पति ही नहीं, इस राशि की लड़कियां परिवार के बाकी सदस्यों की सेवा करने से भी पीछे नहीं हटती। इस राशि की लड़कियां हर परिस्थिति में पति के साथ खड़ी रहती हैं।
 

2. कन्या राशि
स्वभाव से शांत और देखने में सुदंर इस राशि की लड़कियां अपने पति से बेहद प्यार करती हैं। अपने पार्टनर के दिल की बात को समझना इस राशि की लड़कियों बखूबी आता है। इस राशि की लड़कियां अपने पार्टनर को किसी तरह की तकलीफ में देख नहीं सकती और यह उन्हें कभी शिकायत का मौका नहीं देती।
 

3. वृश्चिक राशि
शांत और सरल होने के कारण इस राशि की लड़कियां अपने रिश्ते को हमेशा समझदारी से निभाती हैं। वृश्चिक राशि की लड़कियां पति के साथ-साथ उनके परिवार का सम्मान भी पूरे दिल से करती हैं। पति का दिल जीतने के लिए इस राशि की लड़कियां हर मुमकिन कोशिश करती है और इनके पति को उनपर गर्व होता हैं।
 

4. कुंभ राशि
हंसमुख स्वभाव होने के कारण इस राशि की लड़कियां अपने आस-पास खुशी का माहौल बनाकर कर रखती हैं। इस राशि के लड़कियां पति का मूड खराब होने पर उसे ठीक करने में कोई कमी नहीं छोड़ती। इसके अलावा इस राशि की लड़कियां बेहद रोमांटिक भी होती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static