ब्यूटी ही नहीं, बैडरूम में भी है नारियल तेल के कई इस्तेमाल

Wednesday, April 19, 2017 4:00 PM
ब्यूटी ही नहीं, बैडरूम में भी है नारियल तेल के कई इस्तेमाल

पंजाब केसरी(लाइफस्टाइल): नारियल का तेल बहुत ही फायदेमंद होता है। लोग इसे बाल और स्किन से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए करते हैं। इसके अलावा भी  कुछ परेशानियां ऐसी होती हैं जो पति-पत्नी की पर्सनल होती हैं। इनको वह दूसरों के साथ शेयर भी नहीं कर सकते। ऐसे में नारियल तेल उनको फायदा दे सकता है। बालों की रूसी और दाग-धब्बों के अलावा बैडरूम की परेशानियों को हल करने में नारियल तेल का इस्तेमाल बेहतर है। 

बैस्ट है नारियल का तेल

PunjabKesari

1. प्राइवेट पार्ट
शारीरिक संबंध बनाने के बाद कुछ महिलाओं के प्राइवेट पार्ट में छोटे-छोटे कट पड़ जाते हैं। इससे यूरिन पास करते समय भी दर्द होती है। ऐसी समस्या तब भी आती है जब संबंध बनाने में महीनों से भी ज्यादा का अंतर आ जाने से भी परेशानियां हो सकती हैं। रोजाना नहाने से पहले 1 चम्मच नारियल का तेल वेजाइना में लगाएं और थोड़े समय बाद नहा लें। इसे दिन में 2-3 बार लगाएं। 
 


2. मसाज ऑयल
शारीरिक संबंधों का मजा लेने के लिए बहुत से लोग जैल और मसाज तेल का इस्तेमाल करते हैं। इन दोनों चीजों का एक साथ इस्तेमाल करने से किसी भी तरह का कोई फायदा नहीं होता। सैक्स के समय अगर जरूरत पड़े तो नारियल के तेल का ही इस्तेमाल करें। इसके असावा बाजार के किसी भी प्रॉडक्ट इस्तेमाल करने से परहेज करें। 

 

3. वेजाइना इंफैक्शन से राहत
कई बार पार्टनर से साथ संबंध बनाने के बाद औरतों के प्राइवेट पार्ट में इंफैक्शन हो जाती है। वैसे तो इसका इलाज जल्दी ही करवा लेना जरूरी है लेकिन इसके लिए नारियल का तेल भी फायदेमंद है। पहले कम मात्रा में इसका इस्तेमाल करें। किसी तरह की कोई परेशानी न आए तो नारियल तेल आपके लिए बैस्ट है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!