यह है दुनिया का सबसे छोटा होटल, हर वक्त रहता है बुक

punjabkesari.in Monday, Jan 08, 2018 - 01:54 PM (IST)

अगर हम किसी अनजान जगह पर घूमने जाते है तो उस जगह के बारे में अच्छी तरह जानने के लिए कुछ दिन वहां रूकना पड़ता है। किसी जगह पर रूकने के लिए हम अच्छे होटल की तलाश करते है, जिसमें सभी सुख-सुविधाएं मौजूद हो। अगर वह होटल कुछ अनोखे अंदाज में बना हो तो मन खुश हो जाता है। आज हम आपको दुनिया के सबसे अनोखे होटल का बारे में बताएंगे, जिसको देख शायद आप भी दंग रह जाए। 

PunjabKesari

मिनी होटल, जिसमें रहने के लिए पहले ही बुकिंग करवानी पड़ती है। जॉडर्न में बना यह मिनी होटल ईंट और पत्थरों से नहीं बना बल्कि यह चार पहिया गाड़ी हैं, जिसे होटल का बनाया गया है। इस होटल में आपको वो सारी सुविधाएं मिलेगी, जो किसी फाइव स्टार होटल में मिलती है। इस होटल में सिर्फ एक बार एक ही कपल ठहर सकता है। इस होटल की खासियत को देखकर लोग दूर-दूर से यहां रहने आते है। इसी वजह से इस होटल की बुकिंग अधिक समय तक फुल रहती है।  

PunjabKesari

होटल के मालिक मोहम्मद अल मलाहिम अबु अली एक 64 वर्षीय बुजुर्ग हैं जिन्होंने अपनी 'वी डब्ल्यू बीटल' कार को 'सी डिजर्टेड ओसी होटल' में बदल दिया।

PunjabKesari

PunjabKesari

मिनी होटल में एक रात गुजारने का किराया 56 डॉलर लिया जाता हैं जो लगभग साढ़े तीन हजार के बराबर है। अगर आप भी जॉर्डन जाने का प्लान बना रहे है तो इस मिनी होटल में रात गुजारना बिल्कुल न भूलें। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static