बेहद खूबसूरत है दुबई का यह Garden Glow पार्क, जरूर जाएं घूमने

Thursday, June 7, 2018 11:36 AM
बेहद खूबसूरत है दुबई का यह Garden Glow पार्क, जरूर जाएं घूमने

हर साल दुबई घूमने के लिए कई टूरिस्ट जाते हैं। वीकेंड की छुट्टियों का मजा लेने के लिए दुबई में बहुत से पार्क, गार्डन, टूरिस्ट प्लेस और बीचेस हैं लेकिन आज हम आपको टूरिस्ट की अट्रैक्शन बन रहे गार्डन के बारे में बताने जा रहे हैं। दुबई के जाबेल पार्क में स्थित इस गार्डन ग्लो को देखने के लिए टूरिस्ट दूर-दूर से आ रहे हैं। रंग-बिरंगे फूल और लाइट्स से सजे इस गार्डन की खूबसूरती को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। यहां पर आने के बाद आपका घर वापस जाने का मन नहीं करेगा।

 
Glow Garden In Dubai

Glow Garden In Dubai

Posted by Be There on Tuesday, June 5, 2018

PunjabKesari

जाबेल पार्क में स्थित यह दुबई गार्डन ग्लो लाइट्स, प्रतिष्ठित इमारतों, प्लांट और जीवों से बना एक अद्भुत बगीचा है। 2016 में खुले इस गार्डन को देखने के लिए कम से कम 15, 000 हजार टूरिस्ट आ चुके हैं। गार्डन ग्लो पार्क रोजाना 4 बजे से 11 बजे तक खुला रहता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

इस पार्क में एक झील भी बनी है, जिसमें आप लाइट्स से चमकती प्रतिमाओं के प्रतिबिंब को देख सकते हैं। यहां पर जेलीफिश, अंतरिक्ष, मोर, Dino-Mite, समुद्री शैवाल और डिफरेंट-डिफरेंट प्रतिमाए बनी हुई हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा यहां एक बड़ा मंच भी बनाया गया है, जहां जॉगलर और एक्रोबैट नई थीम का म्यूजिक बजाकर लोगों को एंटरटेन करते हैं। इसके अलावा आप यहां पर बने कैफे टिम हॉर्टन्स में कॉफी का मजा भी ले सकते हैं। इतना ही नहीं, आप यहां हॉट डॉग, पिज्जा, लेबनानी, स्नैक्स, आइसक्रीम और स्ट्रीट फूड का मजा भी ले सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

इस पार्क के रास्ते को लाइट्स से सजे फूलों की डैकोरेशन की गई है, जोकि देखने में बेहद खूबसूरत लगती है। इस पार्क में बच्चों के खेलने और एंटरटेनमेंट का खास ख्याल रखा गया है। इस पार्क को घूमने का असली मजा रात के समय ही आता है। अगर आप भी दुबई घूमने के लिए जा रहे हैं तो इस पार्क को देखना न भूलें।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन