साड़ी को स्टाइलिश तरीके से पहनने के लिए इन डीवाज से लें टिप्स

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2018 - 12:42 PM (IST)

ज्यादातर महिलाओं को लगता है कि साड़ी को केवल शादी या किसी त्यौहार पर ही पहना जा सकता हैं लेकिन एेसा नहीं। साड़ी को कॉलेज, ऑफिस या किसी भी जगह पर पहन सकते हैं। जरूरी नहीं है कि आप हैवी साड़ी ही कैरी करें आप हल्की और सिंपल सी साड़ी को भी स्टाइलिश तरीके से पहन कर सुंदर और ग्लैमरस लग सकती हैं। 

 

आजकल तो बॉलीवुड डीवाज की पहली पंसद भी साड़ी है। चाहे रेड कारपेट हो या बी-टाउन पार्टीज, दीपिका पादुकोण से लेकर विद्या बालन तक हर कोई साड़ी पहनना ही पसंद करती हैं। सिंपल सी साड़ी को भी स्टाइल से कैरी करना आप उनसे सीख सकती हैं। अगर आपको भी साडी पहना पंसद हैं तो बॉलीवुड हीरोइन को फॉलो कर साड़ी में स्टाइलिश लग सकती हैं।


1. विद्या बालन की पंसदीदा आउटफिट साड़ी है। वह हर जगह स्टाइलिश तरकी से साड़ी को कैरी करके लोगों को अपना दिवाना बना लेती हैं।

PunjabKesari
 

2. शिल्पा शेट्टी हमेशा साड़ी के साथ नए- नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। वह ट्रेडिशनल स्टाइल्स से लेकर फ्यूज़न तक हर तरह की साड़ी में ग्लैमरस लगती हैं।

PunjabKesari


3. माधुरी दिक्षित रील से रियल लाइफ तक हर जगह साड़ी में खूबसूरत लगीं।

PunjabKesari

 

4. रेखा हर जगह पर साड़ी ही कैरी करती हैं। ज्यादातर वह कांजीवरम में नजर आती हैं। उन्होंने अपने साड़ी स्टाइल से यह साबित कर दिया है कि यह हर उम्र की महिलाओं पर अच्छी लगती हैं।

PunjabKesari

5.दीपिका पादुकोण भी साड़ी को बहुत स्टाइलिश तरीके के साथ कैरी करती हैं। हर तरह की साड़ी में वह खूबसूरत और स्टाइलिश लगती हैं।

PunjabKesari

6. कंगना रनौत साड़ी में ग्लैमरस लगती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static