सनी लियोन और डैनियल वेबर दूसरी बार बने पेरेंट्स, शेयर की तस्वीर

Monday, March 5, 2018 1:23 PM
सनी लियोन और डैनियल वेबर दूसरी बार बने पेरेंट्स, शेयर की तस्वीर

सनी लियोन और डैनियल वेबर दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले है । जी हां, निशा के बाद उन्होंने सनी लियोन ने दो बेटों को गोद लिया, जिसके बारे में सनी ने अपने इंस्ट्राग्राम अंकाउट पर शेयर कीं। अब उनकी फैमिली बड़ी बन चुकी है। उनकी फैमिली में उनके पति और बेटी निशा संग अब दो बेबी बॉय भी शामिल हो चुके है।पिछले साल लातूर से निशा नाम की एक बच्ची को गोद लिया था। सनी लियोन के दोनों बेटे अभी सिर्फ कुछ हफ्तों के ही हैं लेकिन उनका मानना है कि वो हमारे दिल और आंखों में सालों से था। 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


सनी ने अपने बेटों का नाम अशर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर रखा है। उन्होंने बताया कि पिछले साल ही उन्होंने निर्णय कर लिया था कि वह 3 बच्चों की फैमिली बनाएंगी। अपने बेटी निशा के बारे में बताते हुए उन्होंने ने कहा कि हमारी जिंदगी काफी बेहतर हो गई है। मैं उसके साथ अपने समय के हर दूसरे सेकेंड का आनंद ले रही हूं। इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं मांग सकती। यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव है। 


सनी ने कहा, 'जिस पल हमें निशा की तस्वीर मिल गई, मैं बहुत उत्साहित, सुखी, भावनात्मक और इतनी सारी अलग-अलग भावनाएं आई।  इन सब को अंतिम रूप देने के लिए मझे तीन सप्ताह लग गए थे। आमतौर पर लोगों को नौ महीने मिलते हैं।' 
 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन