Summer में डैनिम को बनाएं रखें अपना ट्रैंड

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2017 - 03:51 PM (IST)

पंजाब केसरी(फैशन): मौसम पूरी तरह से बदल चुका है और लड़कियां गर्मियों के लेटेस्ट फैशन को फॉलो करना पसंद करती है, जो उन्हें कम्फर्टेबल रखें। गर्मी में लड़कियां, मैक्सी ड्रैस, शॉर्ट्स और स्कर्ट, डैनिम वियर करना ज्यादा पसंद करती है। डैनिम का फैशन हमेशा ट्रेंड में रहता है। आपके बॉलीवुड डीवाज को भी डैनिम के अलग-अलग ड्रैसेज वियर करते देखा होगा, जिनमें वह काफी स्टाइलिश भी लगती है। आज हम आपको समर सीजन में डैनिम को डिफरैंट तरीके से वियर करने के तरीके बताएंगे, जिनको बॉलीवुड डीवाज भी ट्राई कर चुकी है। 


- मिनी ड्रैस

PunjabKesari

यदि आप डैनिम ड्रैस को अच्छी तरह दिखाना चाहती है तो दीपिका की तरह मिनी डैनिम ड्रैस को काफी अच्छा ऑप्शन है। ओवर साइज की कोल्ड शोल्डर ड्रैस में वह काफी स्टनिंग लग रही है।  

- प्रिंट-ऑन-प्रिंट

PunjabKesari

रागिनी आहुजा की डैनिम फ्लैर्स और ब्रेलेट के साथ ओवर साइज ट्रेंच में जैकलीन काफी स्टाइलिश लग रही है। समर सीजन में यह ड्रैस काफी परफैक्ट आईडिया है।  

- डैनिम में साड़ी

PunjabKesari

किसी फंक्शन या पार्टी में अक्सर पेरेंट्स चाहते है कि पारिवारिक कपड़े पहने जाएं। ऐसे में आप सोनम की तरह मासाबा गुप्ता की डिजाइनर डैनिम साड़ी वियर की जा सकती है। 

- अलग तरीके से वियर करें डैनिम

PunjabKesari

गर्मियों में डैनिम को वियर करने का यह तरीका भी काफी अच्छा है। अनुष्का की तरह मसाबा गुप्ता की पोलका डॉट डैनिम फ्लैर्स पेंट के साथ पेटीकोट स्टाइल टॉप वियर करें। 

- ड्रैनिम को कुछ नए अंदाज से वियर करें

PunjabKesari

आलिया और प्रियंका चोपड़ा की तरह डैनिम को कुछ अलग अंदाज से वियर करें। यहां आलिया ने ज़ेडिग और वोल्टेयर ड्रैस और प्रियंका ने कैरोलिना हेरेरा ट्रेंच कोट वियर किया। जरूरी नहीं कि यह सर्दी में वियर किया जा सकता है। इसको आप इन सैलेब्स की तरह समर में ड्रैसअप कर सकती है। 

- रफ्फल बोटम में डैनिम ड्रैस 


 जैकलीन फर्नांडीज की तरह मेगा फ्लैर्स पेंट के साथ की ओवर साइज शर्ट और व्हाइट शॉट टॉप वियर किया जा सकता है। 

- जंपसूट 

PunjabKesari

चिपचिपे सीजन आलिया का लुलु एंड स्काई रफ्फल जंपसूट काफी परफैक्ट आईडिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static