समर सीज़न के ट्रेंडी फुटवियर

Wednesday, March 15, 2017 2:18 PM

फैशन:  गर्मियों का सीजन शुरू है। इस सीजन में हर लड़की बंद शूज की जगह सैंडल्ज को पहनना पसंद करती है क्योंकि इससे पैरों को हवा लगती रहती है। आप इन नए डिजाइन के सैंडल्ज वियर करते हुए न्यूड कलर के सॉक्स पहन सकती हैं। इससे पैर धूल-मिट्टी से खराब भी नहीं होंगे और आप ट्रेंडी फुटवियर भी आसानी से पहन सकेंगी। कलरफुल, प्रिटेंड, ब्लैक एंड व्हाइट का ट्रैंड सिर्फ कपड़ों में ही नहीं फुटवेयर में भी कैरी करके स्टाइलिश लुक अपनाया जा सकता है। जानते हैं आजकल के फुटवियर के नए ट्रैंड जिन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है।


1. फेस्टिव सैंडल
गर्मियों के मौसम में फनी कलर के डिजाइन फैशन में रहते हैं। किसी भी तरह की पार्टी के लिए फेस्टिव फुटवेयर इस समय मार्कीट में मौजूद हैं। पिंक के अलावा कई कलर के रिबन स्ट्रेप, बीड्स, लटकन और रेशमी धागे के गुच्छे से सजे हुए सैंडल्स, समर आउटफिट के साथ कूल लुक देते हैं।


2. कलरफुल हील्स
प्लेन टी-शर्ट और जींस के साथ कलरफुल हील्स वाले फुटवीयर मैच किए जा रहे हैं। ऑरेंज, पर्पल और पिंक कलर के साथ मिक्स एंड मैच किया जा रहा है। इन्हें टाइट स्कर्ट, पैंट और पलाजो के साथ ज्यादा पहना जाता है, लेकिन ये फाॅर्मल गाउन पर भी बहुत जंचते हैं।


3. प्रिंटेड बैले फ्लैट्स
हाई हील पहनने में कुछ लोग अनकंफर्टेबल होते हैं, ऐसे में उनके लिए फ्लैट फुटवियर में प्रिंटेड बैले फ्लैट्स मौजूद हैं। लेपर्ड प्रिंट के इन शूज को लेपर्ड प्रिंट ड्रेस और बैग के साथ मिक्स एंड मैच भी किया जाता है।


4. नी-हाई ग्लेडियेटर सैंडल
गर्मियों के मौसम में वेस्टर्न आउटफिट जैसे शॉर्ट, मिनी स्कर्ट के साथ घुटनों तक आनेवाली नी-हाई ग्लेडिएटर सैंडल का फैशन लड़कियों के फेवरेट बन रहे हैं। इस तरह के फुटवियर किसी कैजुअल इवेंट में ज्यादा पहने जा रहे हैं, जो रूटीन से कुछ अलग लुक देते हैं।


5.जैब्रा प्रिंट म्यूल्स
ब्लैक एंड व्हाइट काॅम्बिनेशन वाले कपड़ों के साथ मैच करने के लिए जैब्रा प्रिंट म्यूल्स सबसे अच्छा आॅप्शन है। जैब्रा प्रिंट म्यूल्स बहुत ही स्टाइलिश लुक देते हैं जिसकी वजह से ये बहुत पॉपुलर हो रहे हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!