जिम केे लिए आप भी ट्राई करें स्टाइलिश Sportswear

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 06:44 PM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन)- फिटनैस के मामले में लोग काफी सजग हो गए हैं और सेहतमंद रहने के लिए जिम, सैर, जोगिंग, योग व अन्य क्लासेज ज्वांइन कर रहे हैं। समर सीजन में लोगों का रुझान इस ओर तेजी से बढ़ता है क्योंकि इस मौसम में वेट लॉस करना आसान होता है। अब जिम व जोगिंग के लिए जाना है तो कपड़े भी स्पोर्टी होने चाहिएं लेकिन ज्यादातर लोग फीकी-सी स्वेटशर्ट या  ओवर साइज्ट टीशटर्स, के साथ ढीला-सा पजामा पहनकर खुद को स्पोर्टी लुक दे देते हैं। अगर आप भी स्पोटर्स वियर के नाम पर ऐसा ही आऊटफिट कैरी करके जाते हैं तो आपको बता दें कि अब इसमें भी आपको हर तरह की वैरायिटी मिलेगी। अब आप सिर्फ ट्रैक सूट ही नहीं बल्कि लैगिंग, ट्यूब टॉप सैडो, स्पोर्टी ब्रा, शॉट्र्स के साथ बॉम्बर जैकेट ट्राई कर सकते हैं।
PunjabKesari

इन दिनों जिम वियर को बाकी ड्रैसकोड की तरह स्टाइल स्टेटमैंट में खास जगह दी जा रही हैं। फिटेड व स्टाइलिश स्पोट्र्स वियर इस सीजन खूब ट्रैंड में हैं। बॉलीवुड सितारे भी आए दिन एक से बढ़ एक स्टाइलिश स्पोर्टी लुक में नजर आ रहे हैं। पहले लड़कियां लूज लोअर पहनती थी लेकिन अब फिटेड लैगिंग के साथ स्पोर्टी ब्रा और बॉम्बर जैकेट उनकी पहली पसंद बन गई है। मजे की बात तो यह है कि इन स्पोर्टी कपड़ों को आप सिर्फ जोगिंग, एरोबिक क्लास या योगा नहीं बल्कि अन्य मौकों पर भी पहन लेगी तो अट्रैक्टिव व यूनिक दिखेंगी। साथ ही साथ सारा दिन इन स्ट्रैची फैब्रिक क्लोदिंग में कंफर्टेबल भी महसूस करेंगी। 
PunjabKesariअगर आप स्लिम हैं तो ट्यूब ब्रा के साथ सैंडों और स्पोर्टी शॉर्ट ट्राई कर सकती हैं। अगर आप शॉर्ट में कंफर्टेबल नहीं रहती हैं तो इसकी जगह स्लीक फिट लैगिंग या कैपरी ट्राई करें। यह इन दिनों काफी ट्रैंड में है। स्पोर्टी ब्रा और लैंगिग के साथ आप बॉम्बर जैकेट ट्राई करेंगी तो स्पोर्टी वियर में स्टाइलिश भी दिखेंगी। अगर आपकी थाईस या बेक हैवी है और आप लैंगिग में कंफर्टेबल महसूस नहीं करती तो मार्कीट में आपको लैंगिग विद अटैच स्कर्ट भी मिल जाएगी जो आपके बिकनी व बेक एरिया को कवर कर देंगे।

PunjabKesari

स्पोट्र्स आऊटफिट्स 
इनके साथ फुटवियर भी स्पोर्टी चूज करना ना भूलें। स्पोर्टी शूज ऐसे हो जिसकी ग्रिप अच्छी हो ताकि पैर स्लिप न हो। इन दिनों नयॉन कलर में स्पोर्ट शूज ट्रैंड में चल रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static