कृति तो कृति, उनकी बहन भी स्टाइल में कुछ कम नहीं

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2017 - 04:50 PM (IST)

फैशनः बॉलीवुड में आजकल स्टार किड्स की खूब चर्चा हो रही है लेकिन स्टार सिबिलिंग्स भी किसी से कम नहीं है। जी हां, कई बार एक्ट्रेस को स्टार सिबिलिंग्स के साथ सेट पर देखा गया। स्टार सिबिलिंग्स भी अपने स्टाइल से कई बॉलीवुड सेलेब्स को मात देते है। आज हम बात कर रहे है कृति सेनोन की बहन नुपूर सेनोन की। 

हीरोपंती की हीरोइन कृति की छोटी बहन है नुपूर। नुपूर ने अपनी पढ़ाई दिल्ली से की है। इन्हें कई बार पब्लिक में देखा गया। आपको बता दें कि नुपूर अपना सिंगिग यूट्यूब चैनल चलाती है। इनका ड्रैसिंग स्टाइल भी कृति से कम नहीं है। वेस्टर्न हो या ट्रैडीशनल हर आउटफिट में वह खूबसूरत दिखती हैं। उन्हें कई बार अवार्ड फंक्शन में भी देखा गया, जहां वह स्टनिंग लुक में दिखाई दीं। 

आए दिन नुपूर इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती हैं जिसमें वह स्टाइलिश दिखाई देती हैं। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। इसी वजह से इनके लगभग 2 लाख फॉलोअर्स और कई फैन क्लब्स हैं। नूपुर हर आउटफिट को बड़े अच्छे तरीके से वियर करती है। आज हम आपको नूपुर की कुठ तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि वह अपनी बहन की तरह ही स्टाइलिश है। तो आइए देखें नूपुर की खूबसूरत तस्वीरें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static