Mukesh Ambani की बेटी दे रही है हीरोइनों को बराबर की टक्कर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2017 - 03:13 PM (IST)

फैशन: बॉलीवुड स्टार्स ने अपने स्टाइल और एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई हुई हैं। स्टार्स तो स्टार्स, लेकिन आजकल बिजनेस वूमन भी अपने स्टाइल में किसी सी कम नहीं है। जी हां, सबसे अमीर बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने अपने सोशल वर्क के काम के अलावा अपनी ड्रैसिंग स्टाइल से भी लोगों में अपनी अलग पहचान बनाई हुई है। 


अगर नीता की बेटी ईशा की बात करें तो वह भी किसी हीरोइन से कम नहीं लगती। ईशा Yale युनिवर्सिटी से ग्रैजुएट कर चुकी है। अब वह Reliance Jio और रीटेल वेंचर्स में डायरेक्टर है।  ईशा अंबानी एक  परफैक्ट बिज़नेसवुमन ही नहीं बल्कि फैशन क्वीन भी है। यह अपने ड्रैसिंग स्टाइल को लेकर स्टाइल स्टेटमेंट बना रही हैं। 
 

पहले ईशा काफी मोटी दिखाई देती थीस, लेकिन अब उन्होंने अपनी फिगर को काफी हद तक परफैक्ट कर लिया है। वह मनीष मल्होत्रा लेकर कई फिल्मी स्टार्स के साथ बहुत से इवेंट में खूबसूरत डिज़ाइनर आउटफिट्स दिखाई देती है। इसके अलावा ईशा Femina का फोटोशूट और Lakme fashion Week में भी अपने स्टाइल से सबकी पसंद बन चुकी है। ईसा अपनी हर ड्रैस को ग्रेस और एलिगेंस के साथ कैरी करती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static