शादी में ट्राई करें ये Stunning Bridal Jewellery

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 01:22 PM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन): गहने महिला की पर्सनैलिटी को और बढ़ा देते है। अगर बात भारतीय वैडिंग्स की हो, ब्राइडल अपनी शादी में अलग-अलग और लैटेस्ट ट्रैंड की ज्वैलरी पहनने की शौकीन होती है। एक लड़की अपनी शादी के फंक्शन में अपने आप को गहनों से लदा देखना चाहती है। अगर वैडिंग फंक्शन में दुल्हन के लहंगे के बाद जिस चीज पर नजर पड़ती है तो वो ज्वैलरी ही है। दुल्हन के गहने लोगों के दिलों में एक अलग छाप छोड़़ देते है। आजकल मार्कीट में हैवी से लेकर हल्के ज्वैलरी डिजाइन्स मिल जाएंगे। बाइडल ज्वैलरी में नेकलेस, रानी हार, विंटेज नथ, बड़े आकार का मांगटीका, दुल्हन की पर्सनैलिटी को बढ़ा देते है। आज हम आपको कुछ ब्राइडस की ज्वैलरी दिखाएं, जिन्होंने काफी शानदार ज्वैलरी का चुनाव किया। आइए देखते है इस ब्राइड्स की ज्वैलरी डिजाइन्स, जिनने आप भी आईडियाज लेकर अपना शादी में ट्राई कर सकती है। 


1. माथा पट्टी 

PunjabKesari
माथा पट्टी का क्रेज इन दिनों काफी हैं। माथापट्टी में भी कई डिजाइन्स मिल जाएंगे, अगर आप बिल्कुल ट्रैडिशनल लुक देना चाहती है तो हैवी माथा पट्टी ट्राई करें। माथा पट्टी ही है, जो आपका स्टाइल स्टेटमेंट बनकर उभरेगी। आप गोल्ड के साथ पोल्की  और कुंदन वाली हैवी माथा भी ट्राई कर सकती है।  

2. नथ ट्रैंड 

PunjabKesari
रॉयल लुक के लिए नथ काफी अच्छा ऑप्शन है। अगर आप सिंपल सोबर दिखना चाहती है तो सिंपल या छोटी नथ ट्राई करें। अगर एकदम ट्रैडिशनल दिखना चाहती है तो हैवी नथ आपके लिए बैस्ट है। 

3. पासा

बड़े साइज का पासा आपके मेहंदी फंक्शन के लिए काफी अच्छा ऑप्शन है। मार्कीट से पासा टीका के बहुत से डिजाइन्स और वैरायटी मिल जाएगी। जिनसे आईडिया लेकर आप अपने लिए पासा टीका बनवा सकते है। 
 

4. नेकपीस

ब्राइडल ज्वैलरी में नेकपीस का अहम रोल है। अगर आप रॉयल लुक चाहती है तो हैवी नेकपीस बैस्ट है। अगर वहीं आप सिंपल सोबर दिखना चाहती है, तो कोई हल्का सा नेकपीस ट्राई कर सकती है। 
 

5. ईयरिंग्स 

PunjabKesari

ईयरिंग्स के बिना ब्राइडल ज्वैलरी अधूरी लगती है। ब्राइडस ज्वैलरी में ईयरिंग्स में आपको हैवी और हल्के वर्क भी मिल जाएगे। ईयरिंग्स से दुल्हन की पर्सनैलिटी उभरकर सामने आती है। 

6. लेयर्ड नेकलेस 

PunjabKesari

लेयर्ड नेकलेस का भी इन दिनों काफी ट्रैंड है। आप अपने ब्राइडल लंहगे के साथ मैच करता हुआ लेयर्ड नेकलेस ट्राई कर सकती है, जो आपकी लुक को और निखारेगा। 

7. स्टेटमेंट ज्वैलरी 

स्टेटमेंट ज्वैलरी ब्राइड्स के लिए काफी अच्छी है। स्टेटमेंट ज्वैलरी से आपका लुक काफी बोल्ड दिखाई देगा। 

8. चांदबाली(chaandbalis)

चांदबाली रॉउड शेप में होते है, जो काफी हैवी लुक देते है। ये ब्राइड्स की पहली पसंद बने हुए है। इससे दुल्हन को काफी स्टनिंग लुक मिलेगा। 

9. विंटेज पर्ल हेयरपीस 

ब्राइड्ल ज्वैलरी में हेयरपीस का भी अहम रोल है। ब्राइड्स का बन बनाया जाता है तो वह खाली-खाली भी अच्छा नहीं लगता है। ऐसे में उसे अट्रैक्टिव लुक देने के लिए हेयरपीस  ट्राई करें। 

10. डायमंड ज्वैलरी 

डायमंज में भी ब्राइड्ल ज्वैलरी का क्रेज काफी है। आप डायमंड में भी अपने ज्वैलरी का चुनाव कर सकती है। अपने एम्ब्रोडरी ब्राइड्ल लहंगे के साथ डायमंड ज्वैलरी ड्राई करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static