Fashion Icon! ड्रैसिंग स्टाइल में श्रीदेवी जैसा बॉलीवुड में कोई नहीं

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2018 - 03:15 PM (IST)

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी श्रीदेवी ने शनिवार की रात को हार्ट अटैक से बॉलीवुड और अपने फैंस को अलविदा कह दिया। भले ही श्रीदेवी 90 के दश्क की एक्ट्रैस थी लेकिन वह आज भी टॉप की हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती थी। हवाहवाई गर्ल के नाम से मशहूर क्षीदेवी आज भी एक से बढ़कर एक ड्रैसिस पहनती थी। पद्म विभूषण से नवाजी जा चुकी श्रीदेवी को फैशन दीवा के तौर पर भी जाना जाता था।

PunjabKesari

किसी भी इवेंट या फंक्शन पर श्रीदेवी को अलग ही अंदाज में देखा जाता था। इसके अलावा अपनी फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान भी उन्होंने अपने स्टाइलिश से सबका दिल जीत लिया था।

PunjabKesari

एवरग्रीन ब्यूटी श्रीदेवी बॉलीवुड में अपने नए से नए फैशन ट्रैंड के लिए जानी जाती थी। इस उम्र में भी उन्हें एक से बढ़कर एक डिजाइन आउटफिट्स में देखा जाता थी। महिलाओं ही नहीं बल्कि श्रीदेवी लड़कियों के लिए भी इंस्परिरेशन थी।

PunjabKesari

इस उम्र में भी कई फैशन शो से लेकर हर इवेंट या फंकेशन में श्रीदेवी को ग्लैमर लुक में देखा जा चुका है। अपने एक्सपेरिमेंट और डिफरेंट स्टाइल के साथ वो हर किसी को हैरान कर देती थी।

PunjabKesari

रेखा, विद्या की तरह श्रीदेवी का नाम भी बेस्ट साड़ी स्टाइल के लिए जाना जाता था। अपने साड़ियों के स्टाइल और डिजाइन से वह लोगों को कई बार अपना कायल बना चुकी है।

PunjabKesari

ट्रैडिशनल ही नहीं बल्कि वैर्स्टन में भी स्टाइलिश लगती थी श्रीदेवी।

PunjabKesari

सिपंल प्रिटेंड साड़ी को भी स्टाइल से कैरी करती थी श्रीदेवी

PunjabKesari

ट्रैडिशनल सूट में पोज देती श्रीदेवी

PunjabKesari

देखिए रियल फेशनिस्ता श्रीदेवी की डिजाइनर और स्टाइलिश आउटफिट्स में कुछ तस्वीरें

PunjabKesariPunjabKesariPunjabKesariPunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static