बेटियों के सबसे करीब थी श्रीदेवी, करियर से ज्यादा फैमिली को देती थी टाइम

Thursday, March 1, 2018 12:02 PM
बेटियों के सबसे करीब थी श्रीदेवी, करियर से ज्यादा फैमिली को देती थी टाइम

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की शानिवार रात को दुबई में बाथटब में डूबने से मौत हो गई। अभिनेत्री के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शनों के लिए सेलिब्रेशन क्लब रखा गया है। जहां श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में उनके परिवार वालों के साथ कई बॉलीवुड स्टार शामिल थे। कल पद्मश्री से सम्मानित श्रीदेवी का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ।

PunjabKesari

अपनी एक्टिंग और अच्छे नेचर के कारण सबके दिलों पर राज करती है। एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ श्रीदेवी एक अच्छी पत्नी और बहुत अच्छी मां भी थी। चाहें वो अपने काम में कितनी भी बिजी क्यों न हो लेकिन अपने परिवार के लिए उनके पास हमेशा समय होता था। अपने काम से कई बार समय निकालकर वो फैमिली हॉलीडे पर भी जा चुकी है। वह पति बोनी कपूर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के साथ-साथ बेटियों को भी खूब वक्त देती थीं।

PunjabKesari

वैसे तो श्रीदेवी अपने सभी बच्चों के करीब थी लेकिन सबसे ज्यादा वो जाह्नवी के करीब थी। जाह्नवी सुबह भी अपनी मां श्रीदेवी का चेहरा देखर उठती थी और उनसे अपनी हर बात शेयर करती थी। दोनों का रिश्ता मां बेटी ये ज्यादा दो बहनों की तरह था। कई बार तो दोनों देखकर लगता था मानो दोनों बहनें हो।

PunjabKesari

उनकी मौत से कुछ समय पहले उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने एक लेटर लिखा था, जोकि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस लेटर को तन्मय चैतन्य नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से श्रीदेवी जी की मौत के बाद शेयर किया गया।

PunjabKesari

इस लेटर में जाह्नवी कपूर मे लिखा था कि 'मैं आपके दौर के बारे में सुनते-सुनते बड़ी हुई हूं। डेडिकेशन, सिंसियरिटी और किसी भी चीज को पाने के लिए आपके समर्पण को देखकर मन करता है कि काश ये सब देखने के लिए मैं उस वक्त वहां मौजूद होती। आपने मुझे प्राउडेस्ट बेटी बनाया है और मैं पूरी दुनिया सबसे ज्यादा प्यार आपसे ही करती हूं। आपकी बेटी जाह्नवी।'

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन