शादी के बाद इन बातों का रखें ख्याल, सफर होगा ज्यादा खूबसूरत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 18, 2017 - 11:11 AM (IST)

हर कोई शादी के बाद अपने रिश्ते को खूबसूरत और प्यार भरा बनाना चाहता है लेकिन इसके बावजूद भी आपके बीच में छोटे-मोटे झगड़े हो ही जाते है। कई बार तो गृहस्थी में उलझ जाने के कारण आपके बीच में झगड़े हो जाते है। जिससे पार्टनर के साथ आपको वक्त बिताने का समय नहीं मिल पाता। ऐसे में आज हम आपको ऐसी बाते बताएगे जिसे ध्यान में रखने से आपकी कई प्रॉब्लम खत्म हो जाएगी।
 

1. स्पेस देना
शादी के बाद अपने पार्टनर को थोड़ी सी स्पेस तो जरूर दें। इससे वो अपनी सारी बातें आपके साथ शेयर करता है और इससे आपके बीच प्यार बढ़ता है।

PunjabKesari

2. पहले करें देस्ती
शादी के बाद अपने पार्टनर पर हुक्म चलाने की बजाएं उनसे देस्ती करें। देस्ती करके रिश्ते को आगे बढ़ाने से कोई प्रॉब्लम नहीं होती। इससे आपका पार्टनर एक दोस्त की तरह आपको सारी बातें बताता है।

3. हग करना
कभी-कभार अपने पार्टनर को बेवजह गले लगाकर उन्हें खुश करें। आपकी यह छोटी औक क्यूट हरकते आपके पार्टनर को खुश कर देती है।

PunjabKesari

4 'थैंक्यू' और 'सॉरी'
अपने दोस्तों की तरह अपने पार्टनर को भी अच्छे कामों के लिए थैंक्यू और गलती पर सॉरी जरूर बोलें। ऐसे में पार्टनर के मन में आपके लिए प्यार और भी ज्यादा बढ़ जाता है।

5. क्वालिटी टाइम
चाहें आप ऑफिस या घर के कामों में जितना भी बिजी हो लेकिन रात को सोने से पहले अपने पार्टनर से बात जरूर करें। अपने पार्टनर के साथ थोड़ा सा ही सही लेकिन टाइम जरूर स्पेंड करो।

PunjabKesari

6. विश लिस्ट
अपनी बनाई विश लिस्ट को पार्टनर के साथ मिलकर अपग्रेड करें। इससे आपको पार्टनर के बारे में जानने का मोका मिलता है और इससे आपका पार्टनर भी अपनी दिल की बात आपसे शेयर करता है।

PunjabKesari

 

नारी के रिलेशनशिप रिलेटेड आर्टिकल पढ़ने के लिए डाउनलोड करें NARI APP
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static