सोनम ने नहीं, उनके BF ने सिलैक्ट की थी कांस के लिए ये आउटफिट्स

punjabkesari.in Friday, May 26, 2017 - 05:32 PM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन) : सोनम को बी टाउन में फैशन फीस्ता के नाम से जाना जाता है। हाल ही में कांस फिल्मोत्सव में सोनम अलग-अलग तरह की डिजाइनर आउटफिट में रेड कार्पेट पर दिखाई दीं। वैसे तो सोनम की हर स्टाइल के पीछे उनकी बहन रिया कपूर का हाथ होता है लेकिन इस बार उनकी बहन फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी जिस वजह से वह उनके लिए डिजाइनर कपड़े स्लैक्ट नहीं कर पाई। 

PunjabKesariकांस के दौरान सोनम ने सफेद ब्लाउज के साथ नॉरबैक नॉरवाइट प्रिज्मीटिक साड़ी पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आई। मीडिया में इस साड़ी को बहुत सी सराहनाएं मिली लेकिन इस बार उनकी इस ड्रैस के चयन के पीछे सोनम के कथित प्रेमी आंनद अहूजा थे जिनके बारे में सोनम कपूर ने कभी खुल कर बात नहीं की। 

PunjabKesari
सोनम ने कांस के दौरान जो भी ड्रैसेज पहनी, उन सब को डिजाइन करवाने के लिए आंनद अहूजा सोनम और उनकी बहन रिया को डिजाइनर मृगा कपाड़िया और अमृत कुमार के पास ले गए थे। आंनद के कहने पर ही इस फेमस डिजाइनर ने इन कपूर बहनों के लिए कपड़े डिजाइन किए। 

PunjabKesariहाल ही में सोनम ने अपनी बहन के साथ मिलकर अपना फैशन लाइन लॉन्च किया जिसमें आंनद ने उनकी मदद की। इसके साथ ही राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में भी आंनद सोनम के साथ नजर आए। इन दोनों के बीच की कैमिस्ट्री देख कर ऐसा ही लग रहा था कि कपूर खानदान में बहुत जल्दी शादी की शहनाइयां बजेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static