LFW2017: सोनाक्षी ने की हॉट रैंपवॉक, बिखेरा फैशन का जलवा

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2017 - 08:21 PM (IST)

फैशनः हर बार की तरह इस बार भी लैक्मे फैशन वीक समर/ रिसॉर्ट 2017 नए फैशन के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है। इस बार लैक्मे फैशन वीक का आयोजन मुंबई के जियो गार्डन,बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में होगा जो 1 से 5 फरवरी तक चलेगा लेकिन इससे पहले 20 जनवरी को इस फैशन शो की ग्रैड ऑपनिंग सैरेमनी की गई जिसमें इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर मोनिषा जयसिंह ने अपनी कलरफुल और स्टाइलिश कलैक्शन पेश की। 

खास बात यह है कि इस फैशन शो का आयोजन कोस्टा क्रूज पर किया गया जहां मॉडल्स ने शिप पर ही रैंपवॉक की। बतौर मेहमान इस शो में फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और श्वेता नंदा नजर आए। मोनिषा की कलैक्शन के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने रैंपवॉक की और शोस्टापर भी रहीं। वन साइड शोल्डर व लॉन्ग टेल वाले इलैक्ट्रिक सनसेट आरेंज गाऊन में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन हील पहनीं और हेयरस्टाइल की बात करें तो बालों पर कोई खास एक्सपैरीमेंट ना करते हुए उन्हें हल्का वेवी टच दिया और खुला छोड़ा।  

मोनिषा ने अपनी कलैक्शन में बहुत सारे कलर चूज किए जिसमें आरेंज, ग्रीन, ब्लू व्हाइट,रैड और अन्य कई रंग देखने को मिलें। मॉडल्स  ट्रैडीशनल और वेस्टर्न दोनों तरह के आऊटफिट्स में रैंपवॉक करती नजर आईं, जिसमें गाऊन, साड़ी, मैटेलिक लुक वाली ड्रैसेज, आफ शॉलडर टॉप, इम्ब्रायडरी वर्क वाली आऊटफिट्स भी शामिल थे। LFW 2017 की शानदार ऑपनिंग में सोनाक्षी ने लोगों को अपनी तरह खूब अट्रैक्ट किया। 

-वंदना डालिया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static