कहीं आपके पार्टनर की नजर आपकी सहेली पर तो नहीं

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 10:48 AM (IST)

कई बार लड़कियों को लगता है कि उनका पार्टनर आपसे ज्यादा आपकी फ्रेंड से बाते करना पंसद करता है। आपकी फ्रेंड के बारे में वो आप से बार-बार पूछता रहता है लेकिन इसे अपना शक समझ कर आप इस बात को इग्नोर कर देती है। परन्तु ऐसा भी हो सकता है कि आपका फ्रेंड आप से ज्यादा आपकी फ्रेंड को पंसद करता हो। इसपर गुस्सा होने की बजाए पहले आपको इस बात को पुख्ता कर लेना चाहिए। अगर आपका पार्टनर आपकी फ्रेंड को पंसद करता है तो वो आपसे हर समय उसी की बात करता है और छोटी-छोटी बात पर वो आपके सामने उसी का जिक्र करता रहता है।

 

1. केयर करना
अगर आपका पार्टनर आपसे ज्यादा आपकी सहेली की केयर करता है, तो आप समझ ले कि वो आपकी सहेली को पंसद करता है और आपके साथ टाइम पास कर रहा है। इसके अलावा वो आपकी फ्रेंड के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए आपके लिए गिफ्ट भी उसके साथ ही खरीदता है। कुछ समय बाद वो आपको ये बात खुद ही बता देगा कि ये गिफ्ट उसमे आपकी फ्रेंड के साथ खरीदा था।

PunjabKesari

2. हर वक्त तैयार रहना
अगर आपका पार्टनर आपकी फ्रेंड को पंसद करता है, तो वो उसे पिक करने के लिए हर वक्त तैयार रहता है। अगर आप तीनों कहीं बाहर जा रहें होंगे तो वो आपसे पहले आपकी फ्रेंड को पिक करने चला जाता है और आपको वो इस बात के लिए स्पराइज का बहाना लगता है।

3. डिनर प्लान करना
अक्सर वो आपसे आपकी सहेली को घर पर डिनर के लिए बुलाने को कहता है। क्या आपके साथ ऐसा भी होता है कि जब भी आप कहीं घूमने या डिनर करने का प्रोग्राम बनाती है, तो आपका पार्टनर आपसे आपकी फ्रेंड को भी इंवाइट करने के लिए कहता है। इसके अलावा वो आपकी सहेली से मिलते ही उसे झट से हग कर लेता है।

PunjabKesari

4. शॉपिंग के लिए फोर्स करना
आपका पार्टनर आपकी फ्रेंड से मिलने के लिए आपके ऊपर शॉपिंग के लिए दवाब डालने लगता है। शॉपिंग करते समय भी वो आपको अपनी फ्रेंड के लिए भी कुछ न कुछ जरूर खरीदने के लिए कहता है। इसके अलावा वो उसके लिए गिफ्ट भी कुध पंसद करता है।

PunjabKesari

5. गुस्सा करना
जब आप अपने पार्टनर से कहती है कि आपकी फ्रेंड किसी को पंसद करती है तो वो खुश होने के बजाय, गुस्सा हो जाता है। इसके अलावा वो हर बात में आपको ही दोषी ठहराता है। अगर आप दोनों का झगड़ा हो जाएं तो बिना पूरी बात सुने वो आपको ही दोषी ठहराता है। ऐसे में उनके साथ रह कर अपना समय और अपनी फीलिंग को व्यर्थ न करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static