Pics: इन कपल्स की तरह अाप भी अपनी शादी काे बना सकते हैं यादगार

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 02:48 PM (IST)

सर्दियाें के माैसम काे शादी का सीजन कहा जाता है, क्याेंकि ज्यादातर शादियां इस समय पर की जाती हैं। इन दिनाें हर काेई किसी न किसी की शादी में जाने की तैयारी कर रहा हाेगा और जिनकी शादी है, वह भी इन तैयारियाें में लगे हाेंगे कि अपनी बेटी या बेटे की इस खास दिन काे यादगार बना सकें। भारत में इस सीजन में एेसी 6 फेमस शादियां हुई हैं, जिनकी तस्वीरें देखकर अाप भी अपनी शादी के लिए कुछ रॉयल प्लान कर सकते हैं। ताे अाईए एक नजर डालते हैं इन फेमस कपल्स की शादी की तस्वीराें परः- 

1) Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya
साउथ फिल्म के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और टॉलीवुड एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादी रही। 6 अक्टूबर को गोवा में दोनों नेशादी की रस्में निभाई। इस कपल ने दो बार शादी की थी, एक बार हिंदू रीति रिवाज से और दूसरी बार कैथोलिक अंदाज में। 
PunjabKesari

PunjabKesari
2) Amrita Puri and Imrun Sethi
'आयशा' जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाने वाली 34 वर्षीय एक्ट्रेस अमृता पुरी ने अपने बॉयफ्रेंड इमरुन सेठी के साथ 11 नवंबर को बैंकॉक में शादी रचाई। 
PunjabKesari

PunjabKesari
3) Sagarika Ghatge and Zaheer Khan
टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे की शादी भी काफी सुर्खियाें में रही थी। इसमें तमाम बड़ी शख्सियतों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। ये दाेनाें लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस जोड़ी ने 'आईपीएल 10' के दौरान ही गोवा में सगाई कर ली थी। 
PunjabKesari

PunjabKesari
4) Smriti Khanna and Gautam Gupta
टीवी शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही' के रील लाइफ कपल स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता ने 23 नवंबर को मुंबई में शादी रचाई। दोनों की पहली मुलाकात इस टीवी शो के सेट पर ही हुई थी। करीब एक साल डेटिंग के बाद 2017 में कपल ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर मई 2017 में सगाई की थी। 
PunjabKesari

PunjabKesari
5) Bharti Singh and Haarsh Limbachyaa
मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाच्या 3 नवंबर की शाम शादी के बंधन में बंध गए। गोवा में हुई इस शादी में हर्ष और भारती ने पारंपरिक रीति-रिवाजों के बीच सात फेरे लिए। टीवी के कई सितारे इस शादी का हिस्‍सा बनने पहुंचे थे। 
PunjabKesari

PunjabKesari
6) Aashka Goradia and Brent Goble
टीवी एक्ट्रैस आश्का गोराडिया हाल ही में अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। दोनों की शादी अहमदाबाद में हुई। इसके पहले दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। 
PunjabKesari

PunjabKesari

फैशन हो या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static