बॉलीवुड की इन मूवीस के साथ पार्टनर से शेयर करें अपने दिल की बात

Tuesday, November 7, 2017 11:23 AM
बॉलीवुड की इन मूवीस के साथ पार्टनर से शेयर करें अपने दिल की बात

रोमांस के बिना हर कपल्स की जिंदगी अधूरी होती है। अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक मूमेंट स्पेंड करने के लिए आप कई तरह के प्लान बनाते है लेकिन कई बार आपकी कोशिशों के बावजूद भी पार्टनर खुश नहीं होता। ऐसे में आप घर पर ही थिएटर वाला माहौल बना कर अपनी गर्लफ्रेंड को खुश कर सकते है। आप उसके साथ अपने इमोशन के साथ-साथ कुछ भी शेयर कर सकते है।
 

1. Dilwale Dulhania Le Jayenge
हर लड़की की पंसद DDLJ या शाहरुख खान की कोई भी रोमांटिक फिल्म गर्लफ्रेंड को दिखाते हुई शाहरूख के स्टाइल में प्रोपस कर सकते है। आपके इस स्टाइल से प्रपोस करने पर गर्लफ्रेंड मना नहीं कर पाएगी।

2. Aashiqui 2
अपने पार्टनर को आशिकी फिल्म दिखाते हुए आप उन्हें अपनी इमोेशनल फीलिंग के बारे में बता सकते है। आप घर में रोमांटिक माहौल बना कर उस मूमेंट को और भी यादगार बना सकते है।

3. Jaane Tu... Ya Jaane Na
अपनी दोस्त को अपने प्यार का एहसास दिलाने के लिए आप उन्हें यह फिल्म दिखा कर उसे प्रपोस कर सकते है। आप इस यूनिक आइडिया को देखकर वो आपको ना नहीं कर पाएगी।

4. Kal Ho Naa Ho
इमोशनल और रोमांटिक टाइम स्पेंड करने के लिए आप उन्हें यह फिल्म दिखा सकते है। इस फिल्म के साथ आप अपनी दिन की इमोशनल बातें भी शेयर कर सकते है।

5. Raaz
अगर आप अपने पार्टनर को कुच बताना चाहते है तो उन्हें राज मूवी दिखाते हुई आप उस बात को छेड़ कर उन्हें बता सकते है।

6. Akaash Vani
अगर आप भी अपने पार्टनर के बिना नहीं रह सकते है तो उन्हें यह फिल्म दिखा कर उन्हें अपनी बात बता सकते है। दो प्यार करने वाली इस फिल्म की कहानी को देख कर आपका पार्टनर आपकी बात समझ जाएगा।
 
फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!