Sangeet Function! पेपर ही नहीं, Tassel से भी करें घर की डैकोरेशन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2017 - 03:12 PM (IST)

वैडिंग सीजन शुरू हो चुका है। शादियों में घर की डैकोरेशन का अहम रोल है। मेहमानों को खुश करने का जरिया घर की डैकोरेशन से लेकर मेहमान नवाजी के यूनिक अंदाज  है। आजकल वैडिंग में नए-नए थीम से शादी के हर फंक्शन में साज-सजावट की जाती है लेकिन इसमें खर्चा भी काफी आता है। आप DIY आइडियाज लेकर अपने घर को सजा सकते है जिसमें आपको ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे। आज हम आपको संगीत फंक्शन के लिए कुछ डैकोरेशन आईडियाज देते है जो आपके संगीत फंक्शन को यादगार बना देंगे। 

 

टैस्सल से करें डैकोरेशन 

अब तक आउटफिट्स और ज्वैलरी में टैस्सल वर्क देखने को मिलता था लेकिन आजकल टैस्सल वैडिंग डैकोरेशन का भी हिस्सा बन चुका है। अगर आप किसी खुले गार्डन में संगीत फंक्शन रखने जा रहे है तो जाहिर है वहां की डैकोरेशन भी खास होनी चाहिए। तो क्यों न आप भी इस बार टैस्सल से अपने संगीत फंक्शन की डैकोरेशन करें। आइए जानते है कैसे। 

PunjabKesari

- टैस्सल को इस तरह हैंगिंग की तरह सजाएं। अगर आप अपने संगीत फंक्शन में कोई कलर थीम रख रही है तो उसी कलर का टैस्सल लेकर उसे ऐसे स्टाइलिश हैंगिंग की तरह डैकोरेट करें। 

PunjabKesari

- इसके अलावा आप मेहमाने के बैठने के लिए जो सीट्स लगा रहे है उन्हें भी इस अंदाज के साथ डैकोरेट कर सकते है। छतरी के चारों तरफ टैस्सल लगाकर उन्हें खूबसूरत लुक दें सकते है। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static