इन जगहों पर कपल्स खुलकर कर सकते हैं रोमांस

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2017 - 01:30 PM (IST)

ट्रैवलिंगः शादी के बाद कपल्स के लिए यह तय करना मुश्किल हो जाता है कि वह कौन-सी जगह घूमने के लिए जाएं। वैसे आजकल के युवा पीड़ी भी कुछ कम नहीं है। भारत में आपने कई गार्डन्स में प्यार करने वालों को बैठे देखा होगा। लव बर्ड प्यार करने के लिए सुरक्षित जगह ढूढते है जहां उन्हें कोई रिश्तेदार न देखे। आज हम आपको भारत की कुछ एेसी जगहों के बारे में बताने जा रहे है जहां लव बर्ड जाकर खूब एन्जॉय कर सकते है।

1. कुडेल बीच, कर्नाटक
इस बीच का नजारा काफी शांत और मनमोहक है। यहां पर जाकर कपल्स अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिता सकते है। 

2. गोवा
गोवा कपल्स की सबसे पसंदीदा जगह है। दुनियाभर से लोग यहां आते हैं। यहां बीच के पास रोमांस करने का अलग ही मजा है। यहां जाकर आप अपने पार्टनर के और भी करीब हो जाएगे।

3. दायरा बुग्याल, उत्तराखंड
यहां घूमने के लिए कई जगह हैं जहां जाकर आप अपने पार्टनर के साथ समय बिता सकते है। यहां की खूबसूरती हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है। यहां जाकर आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट प्लान कर सकते है।

4. रेवडंडा बीच, महाराष्ट्र
हर साल इस बीच पर कई इवेंट्स का आयोजन किया जाता है,जिसमें हिस्सा लेने के लिए कपल्स दूग-दूर से आते हैं। यहां जाकर आप सुरक्षित महसूस करेंगे।

5. त्रिउंड, हिमाचल प्रदेश
हिमाचल वैसे भी बहुत ही खूबसूरत जगह है जहां लव कपल्स जाना पसंद करते हैं। यहां जाकर अाप अपने पार्टनर के साथ रोमांस कर सकते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static