अपने पार्टनर के साथ लें Igloo में रहने का आनंद

Thursday, March 16, 2017 4:27 PM

ट्रैवलिंगः शादी के बाद हनीमून के लिए कपल्स मनाली या फिर गोवा जाना अधिक पसंद करते हैं। मनाली बहुत ही खूबसूरत और रोमांटिक जगह हैं जहां जाकर कपल एक-दूसरे के करीब आते है। मनाली का मौसम सारा साल बहुत अच्छा रहता है। वहीं, अगर मनाली में जाकर इग्लू में रहने का मौका मिले तो मजा दोगूना हो जाता है। जी हां, अब आप अपने पार्टनर के साथ मनाली में इग्लू में रह सकते है। 

इग्लू मतलब बर्फ से बना घर। इसके अंदर रहने को हर किसी का मन करता है। मनाली में आप कम बजट में यहां रहने का अनुभव ले सकते हैं। दरअसल, मनाली में रहने वाले विकास कुमार और ताशी दोर्जी ने अपने शौक को पूरा करते हुए पर्यटकों के लिए इग्लू तैयार किए है। यह दोनों विंटर स्पोर्ट्स विशेषज्ञ है, जिन्हें बचपन से ही इग्लू में रहने का शौक था। इन दोनों ने मनाली के कूल्लू वैली में इग्लू बनाए है, जिसका नाम रखा है मनाली इग्लू स्टे। आपको बता दें कि इन्होंने अभी सिर्फ 2 इग्लू बनाए है और एेसे ही और इग्लू बनाने की सोच रहे है। 

यहां आने वाले पर्यटकों के लिए इग्लू तैयार किए गए है। यहां पर्यटकों के लिए पूरे पैकेज की व्यवस्था की गई है जैसे कि ऊनी स्लीपिंग बैग, गर्म गद्दे और पानी की बोतलें आदि। पर्यटकों के लिए खाने और ठंड से बचने के लिए भी व्यवस्था की गई है। बर्फ का मजा लेने के लिए वॉटरप्रूफ जैकेट, पैंट्स बूट्स और दस्तानों का भी प्रबंध किया गया है। वैसे आप सिर्फ यहां अपने पार्टनर के साथ ही आ सकते हैं क्योंकि यहां दो लोगों की ही रहने की व्यवस्था है। यहां आप अपने पार्टनर के साथ खूब एन्जॉय कर सकते है। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !