Affair Island, जहां कपल्स खुलेआम करते हैं रोमांस!

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2017 - 08:14 PM (IST)

ट्रैवलिंगः घूमने-फिरने के लिए दुनिया में कई खूबसूरत जगहें है। आजकल के लव कपल्स घूमने के लिए एेसी जगह जाना पसंद करते हैं जहां पर उन्हें कोई ढूंढ न सकें। हमेशा ही कपल्स कोई सीक्रेट जगह की तलाश करते हैं, जहां बिना किसी टेंशन के वह अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय कर सकें। आज हम आपको एक एेसी ही आइलैंड के बारे में बताने जा रहे है जो सिर्फ रोमांटिक लोगो के लिए बनाया गया है। 

यह आइलैंड पूरी तरह से गुप्त है। आम लोगों का यहां पहुंच पाना नमुमकिन है। जब भी किसी कपल को यहां पर लाया जाता है तो उनकी आंखों पर पट्टी बांध दी जाती है ताकि लोग यहां का रास्ता न जान पाएं। आपको बता दें कि यह जगह पूरी तरह से सुरक्षित है। इस आइलैंड को कोई भी आ सकता है। यहां आने के लिए कोई रास्ता नहीं है। यहां पर लोगों को हैलिकॉप्टर से लेकर जाया जाता है। 

यहां पर मेहमानों को प्राइवेट अपार्टमेंट दिया जाता है। इस अपार्टमेन्ट में सभी सुविधाएं दी जाती है। यहां पर जो चाहें वो कर सकते है। इसके चारों ओर समुद्र है और कई खूबसूरत नजारे भी है जो कपल्स के मूड को अच्छा बनाए रखते है। आप भी अपने पार्टनर के साथ आकर यहां कुछ अच्छे पल बिता सकते है। वैसे इस आइलैंड में वहीं कपल्स आना पसंद करते हैं जिनके एक से ज्यादा अफेयर हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static