बेडरूम में पार्टनर की इन बातों को न करें नजरअंदाज

Sunday, November 5, 2017 6:12 PM
बेडरूम में पार्टनर की इन बातों को न करें नजरअंदाज

पति-पत्नी के बीच शारीरिक संबंध बहुत मायने रखते हैं। इन दोनों के आपसी रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए दोनों में आपसी समझ और संतुष्टि को होना भी बहुत जरूरी है। कुछ पति-पत्नी के बीच शारीरिक संबंधों को लेकर अक्सर तकरार रहती है, जिसका असर उनकी जिंदगी में भी देखने को मिलता है। अगर आपको बैडरूम में पार्टनर संबंधों से जुड़ी कोई बात पसंद नहीं है तो चुप रहने की बजाए पति से इस बारे में बात करें। एक-दूसरे की बात समझेंगे और आपसी प्यार बढ़ना शुरू हो जाएगा। 


संबंधों में न करें समझौता
बेडरूम में पति-पत्नी दोनों की मंजूरी होना बहुत जरूरी है। जब तक दोनों में आपसी रजामंदी नही होगी तब तक दोनों को खुशी नहीं मिल सकती। आपको पार्टनर की कोई बात पसंद न आए तो तो बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। उनसे खुल कर बात करें। 


अपनी मर्जी भी जताएं
कुछ लड़के पार्टनर की इच्छा जाने बिना अपनी मर्जी से जबरदस्ती करने को भी तैयार रहते हैं। पत्नी पति का साथ सिर्फ उसकी खुशी के लिए देती है तो इस बात को गंभीरता से लें। पति को अहसास करवाएं कि संबंधों के साथ एक-दूसरे की कद्र भी करें। आप अपनी मर्जी बताएं और इस बार में बात न करके रिश्ते में गलतफहमी न पालें। 


खुद का संतुष्ट होना भी जरूरी
संबंधों में पति-पत्नी दोनों का संतुष्ट होना बहुत जरूरी है। सिर्फ बात शारीरिक संबंधों तक ही नहीं होती पत्नी की भावनाओं को समझें। अपना मतलब निकालने के बाद मुंह फेर कर सोने की बजाए अपने व्यक्तित्व से पत्नी की आपकी जिंदगी में अहमियत बताएं। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!