जानिए ब्वॉयफ्रेंड की किन हरकताें काे नापसंद करती हैं लड़कियां

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 08:20 PM (IST)

आज के समय में ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड बनाना अाम बात है। लेकिन कई कपल्स एेसे भी हाेते हैं, जाे छाेटी-छाेटी बाताें पर नाराज हाेकर ब्रेकअप कर लेते हैं। रिश्ते के टूटने के पीछे वजह जाे भी हाे, लेकिन इससे तकलीफ दाेनाें काे हाेती है। अाज हम आपको लड़कों की उन हरकतों के बारे में बताने जा रहे हैं जाे लड़कियाें काे बिल्कुल भी पसंद नहीं अाती और यही उनके रिश्ते के टूटने की वजह बनती हैं। 
PunjabKesari
जानिए लड़काें की किन हरकताें काे नापसंद करती हैं लड़कियांः-

- एक रिश्ते में हाेने के बावजूद अगर सभी फैसले अाप खुद ही लेते हैं और उसमें अपने पार्टनर की राय लेना जरूरी नहीं समझते तो यह वजह गर्लफ्रेंड की नजरों में आपकी इमेज खराब कर सकती है।

- अगर अाप अपने पार्टनर से बदतमीजी से बात करते हैं, ताे उन्हें हमेशा यही डर सताता रहता है कि अाप लाइफ में कभी भी उन्हें वह रिस्पेक्ट नहीं देंगे, जिसकी वह हकदार हैं।

- कई लड़के खुलकर अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते और दूसरों से अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में छुपाते हैं। लड़कियां एेसे लड़काें से दूर रहना ही पसंद करती है, जाे सबके सामने अपने रिश्ते काे जाहिर न कर सके।

- गर्लफ्रेंड से बात करते समय उसकी बातों पर ध्यान नहीं देना और हर समय खुद की ही तारीफ करते रहना। लड़कियाें काे लड़काें की ये अादत बिल्कुल भी पसंद नहीं अाती।

- बहुत से लड़के अंतरंग संबंध बनाने के तुरंत बाद सो जाते हैं। लड़कियों को यह अच्छा नहीं लगता, क्योंकि उस समय लड़कियों का मन अापसे प्यार भरी बातें करने का होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static