भारत के इन खूूबसूरत ट्री हाउस में लें रहने का मजा

Tuesday, July 4, 2017 3:58 PM
भारत के इन खूूबसूरत ट्री हाउस में लें रहने का मजा

पंजाब केसरी (ट्रैवलिंग) : घूमना-फिरना सभी को पसंद होता है। सभी लोग ऐसी जगहों पर जाना पसंद करते हैं जहां उन्हें प्रकृति के खूबसूरत नजारे देखने को मिलें। ऐसे में इस बार केरल और बांधवगढ़ के रिसोर्ट्स में जाएं जहां खुला वातावरण और चारों तरफ फैली हरियाली आपको दूर से ही आकर्षित करेगी। आइए जानिए ऐसे ही कुछ रिसोर्ट्स के बारे में

रेन फॉरेस्ट रिसोर्ट, केरल
PunjabKesari
केरल का यह रिसोर्ट नए शादीशुदा जोड़े के घूमने के लिए एक दम परफैक्ट जगह है। यहां शांत माहौल और ट्री हाउस अथिरापल्ली फाल्स का खूबसूरत नजारा ले सकते हैं।

वान्या ट्री हाउस, थेकड्डी
यह खूबसूरत ट्री हाउस केरल के थेकड्डी में स्थित है जहां प्राकृतिक नजारों का काफी पास से आनंद लिया जा सकता है। 

ट्री हाउस हाईडअवे, बांधवगढ़
PunjabKesari
यह ट्री हाउस बांधवगढ़ के नेशनल पार्क के 21 एकड़ फॉरेस्ट में फैला है। यहां प्रकृति और आधुनिक कलाकृति दोनों का एक साथ नजारा लिया जा सकता है। इस रिजॉर्ट में फाइव स्टार होटल की तरह आलीशान कमरे, शावर बाथ और लिविंग एरिया भी है।

वाइल्ड कैनपी नेचर रिजर्व, मुदमुलाई
PunjabKesari
यह रिजोर्ट कर्नाटक केरल के बॉर्डर पर स्थित है और यह कपल के लिए बहुत ही रोमांटिक जगह है। मुदमुलाई के इस ट्री हाउस में रहने वाले लोग जंगली जानवरों को भी देख सकते हैं।

इगल आई, चिकमंगलूर
यह रिजोर्ट समुद्र तल से ऊपर एक भव्य 2900 फीट पर स्थित है जहां से चारों तरफ फैले पहाड़ और सनसेट का नजारा ले सकते हैं। इसके अलावा रिजोर्ट के आसपास फैले कॉफी और मसालों के बागानों को भी देख सकते हैं।

 


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !