प्रिंस हैरी और मेगन की शादी में क्वीन Elizabeth ने पहनी थी इस डिजाइनर की ड्रैस

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 01:36 PM (IST)

रॉयल वेडिंग यानि प्रिंस हैरी और मेगन की शादी में शामिल होने वाले मेहमान एक से एक बढ़कर आउटफिट्स में नजर आए। जहां मेगन के ब्राइडल आउटफिट और ज्वैलरी खास तौर पर टियारा पर हर किसी की नजरें टिकी रहीं, वही क्वीन एलिजाबेथ के रॉयल ड्रैसिंग स्टाइल ने भी सबको खूब अटरैक्ट किया। 


क्वीन ने इस दौरान लाइम,पर्पल कलर की ग्रे प्रिंटेड सिल्क ड्रैस पहनी थी। इसके साथ ही लाइम कलर का मैचिंग कोट भी सिल्क फैब्रिक से ही बनाया गया था, जिसे Stewart Parvin ने डिजाइन किया था। क्वीन की हैट की बात करें तो इसे बहुत खूबसूरती से डिजाइन किया था, जिस पर पर्ल लगे हुए थे। यह हैट Angela Kelly ने डिजाइन की थी। 


क्वीन की इस हैट के लिए भी सिल्क और लेमन कलर का इस्तेमाल किया गया था। जिस पर हैंड मेड लेस, पर्पल फ्लावर,क्रिस्टल और पर्ल लगे हुए थे। क्वीन की ज्वैलरी की बात करें तो उन्होने Richmond Diamond Brooch with pearl drop ब्रूच लगाया हुआ था। जो उनकी ड्रैस की खूबसूरती और भी बढ़ा रहा था। इसके साथ ही क्वीन ने गले में पर्ल नेकलेस पहना हुआ था और फुटवियर की बात करें तो लेमन ग्रीन कलर की ड्रैस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर के फुटवियर पहने हुए थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static