फैशन ट्रैंड में छाया Purple Color

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 12:14 PM (IST)

फैशन की दुनिया में डिजाइनर कपड़ों के साथ रंगों का क्रेज भी खूब देखने को मिलता है। वैसे हर रंग की अपनी अलग ही खासियत होती है। कुछ रंग तो फैशन की दुनिया में एवरग्रीन रहते हैं जबकि कुछ फैशन व मौसम के हिसाब से इन और आऊट होते रहते हैं। समर सीजन में पेस्टल कलर्स व विंटर सीजन में डार्क कलर्स की डिमांड बढ़ जाती है। बसंत के बाद मौसम सुहावना हो जाता है। इस मौसम में यैलो, ग्रीन, रैड, ब्ल्यू, पिंक जैसे खिले-खिले रंग बहुत अच्छे लगते हैं लेकिन इस सीजन की बात करें तो बैंगनी यानि की पर्पल कलर का ट्रैंडी बना हुआ है। 
PunjabKesari

ट्रैंड में छाए इस रंग को अगर आपने अभी अपनी वार्डरोब में शामिल नहीं किया तो जरूर करें। पर्पल कलर में आप डार्क और लाइट दोनों शेड्स का इस्तेमाल अपनी पसंद  के हिसाब से कर सकते हैं। आप पर्पल के इन शेड्स में मॉव, लैवेंडर, पर्पल पिंक आदि कलर भी चूज कर सकते हैं। डार्क बैंगनी कलर में आप सिल्क और ब्राकेड बनारसी साड़ी पहन कर खुद को रॉयल टच दे सकते हैं। इसके अलावा आप पेस्टल लेवेंडर शेड में जैकेट, टॉप, कुर्ती आदि भी ट्राई कर सकते हैं। 
PunjabKesari

अन्य रंगों का साथ पर्पल का कंट्रास्ट

PunjabKesari

अगर आप प्लेन में पर्पल कलर ट्राई नहीं करना चाहते तो पर्पल कलर को अन्य कलर जैसे यैलो पिंक, आरेंज और डार्क ग्रीन के साथ कंट्रास्ट करके पहनें। जैसे यैलो पर पर्पल फ्लोरल प्रिंट।
 

एक्सेसरीज में पर्पल

PunjabKesari

सिर्फ कपड़े ही नहीं बल्कि आप एक्सेसरीज, हैडबैंग और मेकअप में भी इस कलर का यूज कर सकते हैं। ज्यूलरी, क्लच, हैंडबैग, फुटवियर, वॉच आदि में इस कलर को चूज करें और खुद को फैशन ट्रैंडी दिखाएं।

PunjabKesari

 


PunjabKesari

 

- वंदना डालिया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static