अनिल कपूर ने रखी करवाचौथ पार्टी, 90s की एक्ट्रैस का दिखा देसी अंदाज

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2017 - 01:25 PM (IST)

जहां दुनियाभर में करवाचौथ के मौके पर सभी पत्नियों ने अपनी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा और इस पर्व को धूम-धाम के साथ मनाया, वहां बी-टाउन यानी बॉलीवुड सेलेब्स भी करवाचौथ का व्रत रखने से पीछे रह जाए ऐसा कभी हो ही नहीं सकता।  90 के दश्क की बॉलीवुड एक्ट्रेस ने करवाचौथ के शुभ मौके पर एक से बढ़कर एक ट्रैडीशनल अंदाज में नजर आईं और पति की लंबी उम्र के लिए व्रत भी रखा। आइए देखते है उनका करवाचौथ पर कैसा रहा लुक। 

 

हर साल की तरह इस साल भी अनिल कपूर के घर करवाचौथ की पार्टी रखी गई जिसमें 90 के दश्क की मशहूर एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, रवीना टंडन, श्रीदेवी कपूर, महेप कपूर, भावना पांडे, अनु दीवान, फराह खान अन्य आदि शामिल हुईं, जहां इन सब का देसी लुक देखने वाला था। 

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी अपने पति के साथ इस पार्टी में दिखाई दीं, जहां उन्होंने अपने हाथों में थाली पकड़ी हुई थी। इस दौरान शिल्पा ने रैड गोटा-पट्टी साड़ी पहनी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। रवीना टंडन पिंक और ऑरेज एथिन सूट पहनें नजर आईं। 

PunjabKesari

श्रीदेवी मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की ग्रीन सिल्क साड़ी पहनकर अनिल कपूर की करवाचौथ पार्टी में शामिल हुई। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static