अपनी इन ख्वाहिशों को शादी से पहले ही पूरा कर लें मर्द

Thursday, May 11, 2017 5:16 PM
अपनी इन ख्वाहिशों को शादी से पहले ही पूरा कर लें मर्द

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप) : लोगों को अक्सर कहते सुना होगा कि शादी के बाद जिदंगी बदल जाती है। जैसे कि कहावत भी बनी है कि शादी के लड्डू जो खाए वो भी पछताए और जो न खाए वो भी पछताए। यह कहावत पुरूषों के लिए बिल्कुल सही है क्योंकि शादी के बाद उनकी आजादी छीन ली जाती है और उन्हें हर काम अपनी पत्नी के हिसाब से ही करना पड़ता है। ऐसे में मर्दों को शादी से पहले ही अपने मनपसंद काम कर लेने चाहिएं जो वे बाद में नहीं कर पाएंगे।

पसंदीदा गैजेट
अगर पुरूष महंगा फोन या टैब खरीदना चाहते हैं तो उसे शादी से पहले ही खरीद लें क्योंकि शादी के बाद और कई जिम्मेदारियां पड़ जाती हैं और हो सकता है कि पत्नी बजट का ज्यादा ध्यान देती हो तो ऐसे में आप मंहगा फोन खरीद नहीं पाएंगे।

मनपसंद मूवी देखें
PunjabKesari
मर्दों को अक्सर एक्शन फिल्में पसंद होती हैं लेकिन शादी के बाद उसे अपनी पत्नी की पसंद की फिल्में ही देखनी पड़ती हैं। इसके लिए उसे चाहिए कि शादी से पहले ही अपनी पसंद की सारी फिल्में देख लें।

कसमें खाना
लड़कों को आदत होती है कि वे हर बात पर कसमें खाते हैं लेकिन कुछ महिलाओं को यह सब अच्छा नहीं लगता तो ऐसे में शादी से पहले ही अपनी ये अादतें छोड़ दें।

दोस्तों से मिलना
PunjabKesari
स्कूल और कॉलेज समय के कई दोस्त होते हैं जिनके साथ सारी उम्र दोस्ती रहती है। अक्सर लड़कों का अधिक समय अपने दोस्तों के साथ ही बितता है लेकिन शादी के बाद पत्नी यह सब पसंद नहीं करती। इसके लिए दोस्तों को हमेशा के लिए छोड़ने की जगह उन्हें हिसाब से मिलें और ज्यादा समय पत्नी को दें।

रसोई का काम
खाना खाने के बाद लड़के अपने बर्तन भी रसोई तक नहीं रखते। शादी से पहले तक तो ठीक है लेकिन शादी के बाद ऐसा करने से अापकी छवि खराब होगी इसलिए अपना काम खुद करने की आदत डालें और रसोई के काम में भी हाथ बटाने की आदत डालें।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!