Nail Art का बदलता 'ट्रैंड',जरूर करें 'ट्राई'

Friday, May 12, 2017 11:12 AM
Nail Art का बदलता 'ट्रैंड',जरूर करें 'ट्राई'

पंजाब केसरी(ब्यूटी)- लड़कियां लेटेस्ट फैशन की खूब दीवानी होती है। आउटफिट्स हो या फिर मेकअप सब कुछ फैशन के हिसाब से ही होना चाहिए। समय के हिसाब से जिस तरह ड्रैसिस का ट्रैंड बदलता रहता है वैसे ही नेल आर्ट भी फैशन के हिसाब बदलता रहता है। हर उम्र की लड़की में इसका क्रेज देखने को मिलता है। कभी फ्रैंच तो कभी स्टिकर नेल आर्ट स्टाइल से लड़कियां अपने नाखूनों को सजाती हैं। आजकल हर कोई चाहता है कि उनका मेकओवर आसानी से हो जाए। इसके लिए लोग आसान से आसान तरीका अपनाना पसंद करते हैं। तरह-तरह के रंगों और डीजाइन में किए गए ये नेल आर्ट देखने में खूबसूरत भी बहुत लगते हैं। आप भी अपनी पसंद के हिसाब से अपने नाखूनों को सजा सकते हैं। 

स्टिकर नेल आर्ट

PunjabKesari
पार्टी पर जाना है और समय भी कम है तो इसके लिए स्टिकल नेल आर्ट सबसे बेहतर है। यह बाजार से बड़ी आसानी से अगल-अलग रंगों और डीजाइन में मिल जाते हैं। बस अपने नाखून के साइज के हिसाब से इनको काटकर टॉप कोट लगाना होता है। 


ग्लिटर्स नेल आर्ट

PunjabKesari
पार्टी में स्पैशल ड्रैस के साथ नेल पेंट भी अच्छा होना चाहिए। इसके लिए आप ग्लिटर्स स्टाइल नेल आर्ट करवा सकती हैं। आप इसमें एक से ज्यादा रंगों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 


मिरर नेल आर्ट

PunjabKesari
मिरर नेल आर्ट में ड्रार्क या फिर सिल्वर और गोल्डन रंगों का इस्तेमाल किया जाता है। यह देखने में सिंपल और स्टाइलिश लगते हैं। इसका फैशन कभी भी आउट नहीं होता। 
 

मार्बल नेल आर्ट

PunjabKesari
मार्बल नेल आर्ट से हाथ बहुत ही खूबसूरत लगते हैं। इसे स्पैशल टच देने के लिए इसके साथ स्टिकल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

PunjabKesari

गैलेक्सी नेल आर्ट करें ट्राई

PunjabKesari

हाल्फ मून नेल आर्ट

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !