इन 3 राशियों के लोग करते हैं सबसे ज्यादा Love Marriage

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2018 - 02:04 PM (IST)

शादी के लिए लड़के और लड़की कई तरह के सपने देखते है। शादी का फैसला हर किसी के लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है। आने वाली जिंदगी को अच्छा बनाने के लिए कुछ लोग अपनी पसंद के लड़के और लड़की से शादी करने की तमन्ना रखते है। इसी चाहत में कुछ लोग तो लव मैरिज भी करवा लेते है लेकिन कुछ अरेंज मैरिज में ही प्यार ढूढ़ने कू कोशिश करते है। इनमें से कुछ लोग ऐसे भी होते है जो लव मैरिज करने की चाहत रखते है लेकिन उन्हें ऐसा होता नहीं। मगर आज हम आपको ऐसी कुछ राशियों के बारे में बताने जा रहें है जो न चाहते हुए भी लव मैरिज के बंधन में बंधती है। तो चलिए जानते है किन राशि के लोगों की लव मैरिज के हाेते हैं ज्यादा चासेंस

PunjabKesari

सबसे ज्यादा लव मैरिज करते है इस राशि के लोग:-
1. मेष राशि
ज्यादातर शांत स्वभाव के इस राशि के लोग दूसरों की भावनाओं की कद्र करते है। पार्टनर से बेहद प्यार करने वाले इन राशि के लोग सबसे ज्यादा लव मैरिज करवाते है। इनके वैवाहिक जीवन की शुरुआत में थोड़ी सी तकरार होती है लेकिन बाद में सब ठीक हो जाता है।

2. कुंभ राशि
स्वभाव से गंभीर इस राशि के लोग हर काम सोच-समझ कर करते है। प्यार के मामले में यह लोग काफी रोमांटिक किस्म के होते है। इनकी लव मैरिज में आने वाली प्रॉब्लम को यह लोग अपनी समझदारी से सुलझा लेते है।

3. मकर राशि 
लव मैरिज के मामले में यह लोग काफी खुशनसीब माने जाते है। इन्हें न ही तो प्यार करने के लिए और न ही शादी के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। अपने आस-पास प्यार भरा माहौल बनाकर रखने वाले इस राशि के लोग अपने पार्टनर को हमेशा खुश रखते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static